Saturday, May 21, 2022
spot_img
HomeमनोरंजनThe Kashmir Files: स्वरा भास्कर के बाद अब गौहर खान ट्रोलर्स के...

The Kashmir Files: स्वरा भास्कर के बाद अब गौहर खान ट्रोलर्स के निशाने पर

मुंबई। फिल्म द कश्मीर फाइल्स (film The Kashmir Files) पर सोशल मीडिया दो धड़ों में बंट गया है। इस विषय पर तीखी बहस चल रही है। कुछ लोग फिल्म को लेकर इमोशनल हैं तो कुछ इसे मुस्लिमों के खिलाफ नफरत फैलाने का प्रपोगैंडा बता रहे हैं।

बालीवुड एक्ट्रेस गौहर खान के ट्वीट पर लोग भड़क गए हैं। हालांकि गौहर ने फिल्म का नाम नहीं लिखा है। इसके बावजूद द कश्मीर फाइल्स के सपोर्ट में कई लोगों ने उन्हें जवाब दिए हैं। कुछ ट्वीट्स उनके सपोर्ट में भी हैं।

गौहर खान ने अपने ट्वीट में लिखा है, अगर आपको प्रपोगैंडा नहीं दिखाई देता तो आपकी आत्मा अंधी है, बहरी और गूंगी है। इस ट्वीट में गौहर ने किसी का नाम नहीं लिखा है। हालांकि लोग इसे द कश्मीर फाइल्स पर निशाना मानकर उन्हें जवाब दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, समाज को सच दिखाना प्रोपागैंडा है… वाह मैडम सच स्वीकार कीजिए। एक फॉलोअर ने लिखा है, इस ट्वीट से आपको नफरत मिलने वाली है, मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि जो आपने लिखा है, ऐसा लिखने के लिए हिम्मत की जरूरत है। आप हमेशा एक बहादुर महिला रही हैं- ईश्वर आपका भला करे।

इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के ट्वीट्स पर भी लोग भड़क चुके हैं। स्वरा ने फिल्म के नाम पर कोई ट्वीट नहीं किया हालांकि इससे जुड़े कुछ ट्वीट्स रीट्वीट किए थे। जब सवाल उठाए गए कि बॉलीवुड फिल्म का सपोर्ट नहीं कर रहा, इस बीच स्वरा भास्कर ने लिखा, अगर कोई चाहता है कि उनकी सफलता की कोशिशों पर बधाई दी जाए तो उन्हें बीते 5 साल किसी पर कीचड़ उछालकर नहीं बिताने चाहिए।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments