Tuesday, May 24, 2022
spot_img
Homeराज्यउत्तर प्रदेशयूपी के गोंडा में आसाराम के आश्रम से मिली किशोरी की लाश,...

यूपी के गोंडा में आसाराम के आश्रम से मिली किशोरी की लाश, तीन दिन से लापता थी

गोण्डा। उत्तर प्रदेश के गोण्डा जिले में आसाराम बापू के आश्रम में एक किशोरी लाश मिली है। 13 साल की इस किशोरी की लाश आश्रम में खड़ी कार में पड़ी थी। किशोरी चार दिन से लापता थी। परिवार ने गुरुवार को तीन लोगों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। किशोरी की पहचान खुशी पुत्री मनोज पांडे निवासी विमौर के रूप में हुई है।

प्रत्यक्षदर्शी श्रवण कुमार पांडेय (गैरजनपद निवासी) ने बताया कि वह सत्संग आश्रम में टहल रहा था। वहां खड़ी कार से बदबू आने पर पास गया तो ड्राइवर के बगल वाली सीट का दरवाजा खुला मिला। कार के अंदर बच्ची की लाश पड़ी हुई थी।

स्थानीय लोगों का कहना है कि यह कार छह-सात माह से आश्रम में खड़ी थी। कार के दरवाजे का लॉक और शीशा टूटा है। फिलहाल पुलिस पूरे घटनाक्रम की बारीकी से जांच कर रही है। मौके पर फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड को भी बुलाया गया है। प्रारंभिक पूछताछ के लिए पुलिस ने आश्रम के दो लोगों को हिरासत में लिया है।

इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज ने बताया कि लापता बच्ची की लाश आसाराम बापू आश्रम के अंदर खड़ी एक कार में मिली है। बच्ची यहां कैसे पहुंची और उसके साथ क्या घटना घटित हुई, सभी बिन्दुओं पर जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments