kanv kanv news

Tecno का सस्ता 5G स्मार्टफोन कल होगा लॉन्च, 6000mAh बैटरी के साथ मिलेंगे जबरदस्त फीचर

Tecno Pova Neo 5G

Tecno का सस्ता 5G स्मार्टफोन कल होगा लॉन्च, 6000mAh बैटरी के साथ मिलेंगे जबरदस्त फीचर

टेक. अगर आप सस्ता 5G फोन खरीदने की सोच रहे है तो एक दिन और इंतज़ार कर लीजिए। टेक्नो ने लेटेस्ट Tecno Pova Neo 5G स्मार्टफोन भारत में 23 सितंबर को लॉन्च करने की घोषणा की है। हैंडसेट को 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6000mAh बैटरी के साथ आने के लिए टीज किया है। इसके मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810 चिप से लैस होने की भी पुष्टि की गई है। हाल ही में, एक रिपोर्ट के अनुसार, भारत में अपेक्षित कीमत और हैंडसेट के स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी दी गई थी। कहा जा रहा है कि हैंडसेट में 6.5 इंच का AMOLED डिस्प्ले है। यह कथित तौर पर Android 12 पर बेस्ड HiOS UI पर काम करेगा। कहा जा रहा है कि हैंडसेट में डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा। कितनी होगी कीमत और क्या होगा खास, चलिए जानते हैं

Tecno Pova Neo 5G की कीमत

एक रिपोर्ट के अनुसार, Tecno Pova Neo 5G की भारत में कीमत 17,000 रुपये से 19,000 रुपये के बीच बताई गई है। फोन कथित तौर पर सप्पायर ब्लैक और स्प्रिंट ब्लू कलर ऑप्शन्स में आएगा। बता दें कि कंपनी ने ट्विटर के माध्यम से घोषणा की है कि Tecno Pova Neo 5G भारत में 23 सितंबर को डेब्यू करेगा।

Tecno Pova Neo 5G के स्पेसिफिकेशन

Tecno Pova Neo 5G को 6nm MediaTek डाइमेंसिटी 810 चिपसेट से लैस होने की पुष्टि की गई है, जिसे 6000mAh की बैटरी और 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ जोड़ा गया है। अपकमिंग Tecno Pova Neo 5G कथित तौर पर Android 12 पर बेस्ड HiOS UI चलाएगा। अपकमिंग टेक्नो स्मार्टफोन में 4GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज होने की बात कही गई है। कहा जा रहा है कि इसमें 6.9 इंच का AMOLED डिस्प्ले भी होगा।

कैमरा : ऑप्टिक्स के लिए, फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 50-मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है। यह फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी स्पोर्ट कर सकता है। एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार, Tecno Pova Neo 5G को जून में IMEI डेटाबेस पर देखा गया था। कहा जा रहा है कि फोन मॉडल नंबर LE6J के साथ दिखाई दिया। रिपोर्ट में कहा गया है कि फोन में छह 5G बैंड और वाई-फाई 6 कनेक्टिविटी हो सकती है। हैंडसेट में कथित तौर पर एक फुल-एचडी + रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले भी होगा। इसमें 5GB वर्चुअल रैम और पैंथर गेम इंजन 2.0 ऑप्टिमाइजेशन भी मिल सकता है।

 

Exit mobile version