Xiaomi जल्द लॉन्च कर सकती है Mi Pad 5, मिलेंगे ये ख़ास और नए फीचर्स

Mi Pad 5 and Mi Pad 5 Pro

टेक । भारत में Mi और Redmi ब्रैंड के स्मार्टफोन्स, स्मार्ट टीवी, ईयरबड्स, स्मार्टवॉच समेत ढेरों प्रोडक्ट्स के जरिये जलवा बिखेरने वाली पॉपुलर कंपनी Xiaomi जल्द ही दुनियाभर में Mi Pad 5 Series Tablet लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने इससे पहले साल 2018 में अपना टेबलेट लॉन्च किया था।

Mi Pad 5 की स्पेसिफिकेशन:

Mi Pad 5
Mi Pad 5

यह दो मॉडल्स में लॉन्च की जाएगी जो Mi Pad 5 और Mi Pad 5 Pro के नाम से मार्केट में आएंगे। Mi Pad 5 में MediaTek Dimensity 1200 प्रोसेसर दिया जा सकता है और Mi Pad 5 Pro में Qualcomm Snapdragon 870 प्रोसेसर हो सकता है। प्रतिस्पर्धा के लिहाज से कंपनी Mi Pad 5 Pro में उच्च स्तरीय स्पेसिफिकेशन देने का प्रयास करेगी ताकि मार्केट में मौजूद बड़े प्रतिद्वंदियों से टेबलेट मुकाबला कर सके। इसके लिए कंपनी Mi Pad 5 Pro में 2K रिजोल्यूशन वाली एलसीडी स्क्रीन दे सकती है। जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz हो सकता है और सैम्पलिंग रेट 240Hz हो सकता है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि प्रो वर्जन में पेन स्टाइलस का सपोर्ट भी दिया जा सकता है।

Mi Pad 5 और Mi Pad 5 Pro में मिल सकते हैं 5 कैमरे

Mi Pad 5
Mi Pad 5

Xiaomi के इन टैबलेट में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है, जिसका प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का हो सकता है। आने वाले समय में एमआई के इन टैबलेट की सारी खूबियों के बारे में पता चल जाएगा।

हालांकि अभी इस टैब लॉन्च के बारे में कोई अधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। मगर दूसरे बड़े प्रतिद्वंदियों की तरह ही शाओमी भी COVID-19 के इस दौर में टेबलेट जैसी डिवाइस मार्केट में उतार कर कस्टमर्स का ध्यान अपनी ओर खींचने का प्रयास करेगी।

https://kanvkanv.com/technology/smart-tv-remote-make-your-smartphone-in-this-easy-way/