भारत में लॉन्च होगा वीवो का नया स्मार्टफोन, मिलेगा 1TB मेमोरी, जानिए और फीचर्स

वीवो कम्पनी अपने ग्राहकों के लिए जबरदस्त स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। खास बात यह है की वीवो के इस स्मार्टफोन्स में एक टीबी तक का स्टोरेज मिलेगा। वैसे स्मार्टफोन में कम्पटीशन भले ही बढ़ गया हो लेकिन वीवो के लोकप्रियता अभी भी बरक़रार है।
 
भारत में लॉन्च होगा वीवो का नया स्मार्टफोन, मिलेगा 1TB मेमोरी, जानिए और फीचर्स

टेक। वीवो कम्पनी अपने ग्राहकों के लिए जबरदस्त स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। खास बात यह है की वीवो के इस स्मार्टफोन्स में एक टीबी तक का स्टोरेज मिलेगा। वैसे स्मार्टफोन में कम्पटीशन भले ही बढ़ गया हो लेकिन वीवो के लोकप्रियता अभी भी बरक़रार है। हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार पता चला है कि भारत में जल्द वीवो कम्पनी अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। भारत में कम्पनी का Vivo Y33s 23 अगस्त को लॉन्च हो सकता है. आइये लीक हुई खबरों के आधार पर, इस फोन के बारे में और जानें। 

कैमरा : वीवो Y33s के पिछले हिस्से में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप है जिसमें f/1.8 ऐपर्चर के साथ 50MP का प्राइमेरी सेन्सर, 2MP का बोकेह सेन्सर और 2MP का मैक्रो लेन्स शामिल है. फोन के आगे की तरफ में 16MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है. 

मेमोरी और बैटरी के फीचर्स : मीडियाटेक हेलिओ G80 चिपसेट द्वारा संचालित इस फोन में 8GB RAM और 128GB इंटर्नल स्टोरेज का ऑप्शन है. इसमें आपको 4GB का वर्चुअल RAM तो मिलेगा ही साथ ही माइक्रो-एसडी कार्ड की सहायता से मेमोरी 1TB तक बढ़ाई जा सकेगी. वीवो Y33s 5,000mAh की बैटरी के साथ आएगा और इसमें 18W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी होगा. 

स्पेसिफिकेशन : 6.58-इंच के हैलो फुलव्यू डिस्प्ले, 2400x1080 पिक्सेल के फुल एचडी+ स्क्रीन रेसोल्यूशन और 90.6% स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ इस फोन में ग्राहकों को ब्लू लाइट फ़िल्टर भी मिलेगा. एंड्रॉयड 11 पर चलने वाले इस फोन के साइड में एक फिंगरप्रिंट सेन्सर भी होगा. इसमें ऊपर फन टच ओएस 11.1 हो सकता है. 91मोबाइल्स को अमेजन पर यह फोन 17,990 रुपये का दिखा था. यह फोन वैसे तो वीवो की वेबसाइट पर मिलेगा, लेकिन यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह बाकी की ऑनलाइन वेबसाइट्स पर भी मिलेगा.