Connect with us

टेक्नोलॉजी

देश में लॉन्च हुआ यह धमाकेदार स्मार्टफोन, जानिए कीमत और फीचर्स

Published

on

नयी दिल्ली। वैश्विक प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड टेक्‍नो ने ‘टेक्नो स्पार्क 5’ के लॉन्च की घोषणा की है। यह 7999 रुपए की कीमत वाला टेक्‍नो स्पार्क 5 स्मार्टफोन 8 हजार रुपये से कम के सेगमेंट में 13 एमपी क्वाड्रपल रियर कैमरा सेट-अप और बिग 6.6” डॉट-इन डिस्प्ले की पेशकश करने वाले पहला स्मार्टफोन है।

 टेक्‍नो स्पार्क 5 को ‘ग्रेटर भारत’ की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। ये अपने पैसे की पूरी कीमत पाने की इच्छा रखने वाले आकांक्षी उपभोक्ता हैं, जो किफायती मूल्य पर प्रीमियम फीचर्स का अनुभव ढूंढते हैं।सेगमेंट-फर्स्ट की यह पेशकश ‘चलन और सोच से आगे रहने’ के अपने नजरिए के अनुरूप काम करने की टेक्‍नो की कोशिश है, जिसका उद्देश्य अपने उपभोक्ताओं को भविष्य के लिए तैयार डिवाइस उपलब्ध कराना है।
अपने औरों से अलग रहने के स्वभाव के अनुरूप, टेक्‍नो स्मार्टफोन किफायती सेगमेंट में श्रेणी-में-सर्वश्रेष्ठ डिज़ाइन, डिस्प्ले, कैमरा अनुभव और स्मार्टफोन का बेहतरीन समग्र अनुभव पेश करेंगे।

ये हैं फीचर्स

यह नया स्मार्टफोन कई सेगमेंट-अग्रणी फीचर्स से लैस है, मसलन- एक क्वाड्रपल रियर-कैमरा सेट-अप, जिसमें शामिल हैं एफ1.8 एपर्चर के साथ 13एमपी का प्राइमरी रियर कैमरा, और एक 2एमपी डेफ्‍थ लेंस जो पोर्ट्रेट्स के लिए एकदम उपयुक्त है। वहीं 2एमपी, मैक्रो लेंस 4 सेंटीमीटर एक्स्ट्रीम क्लोज़ अप शॉट्स क्लिक करते हुए भी सबसे बारीक डिटेल्स कैप्चर करने के लिए है। स्पार्क 5 में एक 6.6″ डॉट-इन डिस्प्ले भी है।
यह प्रीमियम फीचर 8 हजार से कम के सेगमेंट में पहली बार उपलब्ध हुआ है। 20:9 एस्पेक्ट रेश्यो के साथ यह फीचर इस श्रेणी के ग्राहकों के व्यूइंग एक्सपीरियंस को अगले स्तर पर ले जाएगा। उपभोक्ता इस उत्पाद की पेशकशों के तहत टेक्नो के 1-बार के स्क्रीन रिप्लेसमेंट और 1-महीने की विस्तारित वारंटी (12+1 माह) का लाभ भी उठा पाएंगे।

Trending