Connect with us

टेक्नोलॉजी

ताइवान की कंपनी HTC ने लॉन्च किया अपना नया HTC Wildfire E2 स्मार्टफोन

Published

on

मुंबई |ताइवान की कंपनी एचटीसी ने अपना नया स्मार्टफोन HTC Wildfire E2 अभी तक आधिकारिक तौर पर अभी पेश नहीं किया है, लेकिन रूस में यह फोन लॉन्चिंग से पहले ही ई-कॉमर्स साइट पर लिस्ट हो गया है। रूस में इस फोन की बिक्री 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट में हो रही है। फोन में वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच दिया गया है। फोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है।  

HTC Wildfire E2 की कीमत RUB 8,760 यानी करीब 8,900 रुपये है, हालांकि भारतीय कीमत और लॉन्चिंग के बारे में कंपनी ने अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है। एचटीसी के इस फोन को सिर्फ एक ही वेरियंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज में लॉन्च किया है। यह फोन ब्लैक और ब्लू कलर वेरियंट में है। एचटीसी के इस फोन में 6.21 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगी जिसका रिजॉल्यूशन 720×1560 पिक्सल है। डिस्प्ले की क्वालिटी आईपीएस है।

फोन में मीडियाटेक हीलियो P22 प्रोसेसर मिलेगा। 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज मिलेगी जिसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा। कैमरा की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिनमें से एक लेंस 16 मेगापिक्सल का और दूसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का है। सेल्फी के लिए एचटीसी के इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

इस फोन में 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ v5.0, जीपीएस/ए-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी और 3.5एमएम का हेडफोन जैक मिलेगा। फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इसमें 4000mAh की बैटरी है जिसे लेकर 6 घंटे के वीडियो प्लेबैक का दावा किया गया है।

Trending