सैमसंग जल्द ला रहा सबसे सस्ता 5G Smartphone, जानिए फीचर्स और बैटरी

दक्षिण कोरियाई कम्पनी सैमसंग ने अपना सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन लाने की तैयारी कर रही है। कम्पनी A-सीरीज के तहत अपना 5G स्मार्टफोन जिसका नाम Samsung Galaxy A13 है. एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सैमसंग का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन होगा
 
सैमसंग जल्द ला रहा सबसे सस्ता 5G Smartphone, जानिए फीचर्स और बैटरी

टेक। दक्षिण कोरियाई कम्पनी सैमसंग ने अपना सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन लाने की तैयारी कर रही है। कम्पनी A-सीरीज के तहत अपना 5G स्मार्टफोन जिसका नाम Samsung Galaxy A13 है. एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सैमसंग का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन होगा. यह फोन Galaxy A12 का अपडेटेड वर्जन होगा. पिछले फोन के मुकाबले इसमें कई अलग चीजें होंगी. यह Galaxy A22 5G के सबसे सस्ते सैमसंग 5G स्मार्टफोन का खिताब अपने नाम करेगा.

Samsung Galaxy A13 5G के स्पेसिफिकेशन्स
स्मार्टफोन में 6.48 इंच के एलसीडी डिस्प्ले के साथ फुल एचडी+ स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा, जो ए12 के एचडी+ रेजोल्यूशन डिस्प्ले की तुलना में अपग्रेड है. इसमें फ्रंट-फेसिंग स्नैपर रखने के लिए स्क्रीन के ऊपर एक वॉटरड्रॉप नॉच होगा.

कैमरा
फोन 50MP ISOCELL JN1 प्राइमरी कैमरा f/2.0 अपर्चर के साथ, 5MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP डेप्थ सेंसर के साथ आएगा. आगे की तरफ 8 मेगापिक्सल का स्नैपर होगा.

फोन के अन्य फीचर्स
फोन के मीडियाटेक डाइमेंशन प्रोसेसर द्वारा संचालित होने की उम्मीद है. यह दो मेमोरी कॉन्फ़िगरेशन में आएगा – 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 6GB रैम. सुरक्षा के लिए, डिवाइस के पावर बटन में एक फिंगरप्रिंट सेंसर एम्बेडेड होगा.
 
स्मार्टफोन की बैटरी
यह 15W या 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी द्वारा संचालित होगा. सैमसंग गैलेक्सी A13 5G के चार रंगों – ब्लैक, व्हाइट, ब्लू और रेड में आने की उम्मीद है. फोन के इस साल के अंत तक लॉन्च होने की उम्मीद है और अगले साल की शुरुआत में इसकी बिक्री शुरू हो सकती है.