गैलेक्सी अनपैक्ड 2021 इवेंट में लॉन्च हो सकता है सैमसंग गैलेक्सी S21 सीरीज

TECH |samsung की फ्लैगशिप स्मार्टफोन GalxyS21 सीरीज  14 जनवरी को लॉन्च होनी है। सैमसंग के अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज के लॉन्च से पहले बेल्जियम की टेलीकॉम कंपनी ने GalxyS21  सीरीज स्मार्टफोन्स की कीमतें अपनी वेबसाइट पर गलती से फ्लैश कर दी है। हालांकि कंपनी ने कुछ देर बाद इस इन्हें हटा लिया था, लेकिन वेबसाइट के कुछ स्क्रीनशॉट ऑनलाइन लीक हो गए थे|

सैमसंग गैलेक्सी S21 श्रृंखला के प्रेस रेंडरर्स को इसके लॉन्च से पहले 14 जनवरी को लीक किया गया है। रेंडरर्स इस बात की पुष्टि करते हैं कि लाइनअप में अपेक्षित तीनों स्मार्टफोन – सैमसंग गैलेक्सी एस 21, सैमसंग गैलेक्सी एस 21+ और सैमसंग गैलेक्सी एस 21 अल्ट्रा – में पंच-होल डिस्प्ले होंगे। फोन की आगामी श्रृंखला को कई लीक में देखा गया है जिसने हमें गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में क्या उम्मीद की जाए, इसके बारे में एक उचित विचार दिया है। यह श्रृंखला 14 जनवरी को शुरू होने वाली है।

हेमरस्टोफ़र ने कहा कि रेंडर उन्हें एक स्रोत द्वारा दिया गया था जो गुमनाम रहने की कामना करता था। रेंडरर्स में सैमसंग गैलेक्सी एस 21 अल्ट्रा एक ब्लैक / ग्रे कलर वेरिएंट में दिखाई दे रहा है, जबकि सैमसंग गैलेक्सी एस 21 या सैमसंग गैलेक्सी एस 21+ के फ्रंट और बैक को पर्पल शेड में देखा जा सकता है। सैमसंग गैलेक्सी एस 21 और सैमसंग गैलेक्सी एस 21+ में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने की संभावना है, जबकि सैमसंग गैलेक्सी एस 21 अल्ट्रा में क्वाड रियर कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है।

सीरीज़ को गैलेक्सी अनपैक्ड 2021 इवेंट में लॉन्च किया जाएगा, जो कि सैमसंग वेबसाइट (लिंक) पर 14 जनवरी को सुबह 8.30 बजे (8.30pm IST) पर लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा। सैमसंग द्वारा हाल ही में जारी किए गए टीज़र से पता चलता है कि सैमसंग गैलेक्सी ऑन प्रो वायरलेस फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज़ के साथ स्टीरियो (TWS) इयरफ़ोन का अनावरण किया जा सकता है।

Exit mobile version