Connect with us

टेक्नोलॉजी

120 हर्ट्ज़ डिस्प्ले के साथ लांच हो सकता है Samsung Galaxy Fold 2

Published

on

नई दिल्ली साउथ कोरिया की स्मार्टफोन मेकर कंपनी सैमसंग की ओर से पिछले साल पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन Galaxy Fold लॉन्च किया गया था और इस साल कंपनी ने Galaxy Z Flip लॉन्च किया है। फोल्डेबल डिस्प्ले टेक्नॉलजी को एक्सप्लोर कर रही कंपनी जल्द ही अगला फोल्डेबल फोन भी ला सकती है और इसका नाम Galaxy Fold 2 हो सकता है। Samsung Galaxy Fold 2 को लेकर संभावना है कि इसे Galaxy Note 20 लॉन्च के दौरान पेश किया जा सकता है।  गैलेक्सी फोल्ड 2 में 7.59 इंच का बड़ा डिस्प्ले दिया जाएगा, जो कि 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ आएगा।

दक्षिण कोरियाई वेबसाइट  के द्वारा भी कुछ इसी तरह की खबर सामने आई है, जिसमें दावा किया गया है कि फोन में 120 हर्ट्ज़ पैनल मौजूद होगा। 9to5 Google की रिपोर्ट में बताया गया है कि  गैलेक्सी फोल्ड 2 में एस पेन को सपोर्ट नहीं दिया जाएगा। इसका मुख्य कारण यह है कि सैमसंग को एक फोल्डेबल ग्लास डिज़ाइन को खोज़ना है, जो कि स्टायलस के दबाव को झेल सके।

नए अपग्रेड के साथ होगा उपलब्ध

इस बार अलग सक्सेसर या अपग्रेड मॉडल को सैमसंग 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ भी लॉन्च करेगा और इसका मॉडल नंबर SM-F916 सामने आया है। इस बार कंपनी का नया Galaxy Fold फोन 7.7 इंच चौड़े डिस्प्ले के साथ आएगा, जबकि पिछले डिवाइस में 7.3 इंच का डिस्प्ले दिया गया था। वहीं, इसके फोल्ड होने पर सेकेंडरी डिस्प्ले 4.6 इंच का दिखाई देगा। सैमसंग इसके लिए इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले इस्तेमाल कर सकता है और पंच होल कैमरा को डिस्प्ले में जगह दी जा सकती है। फिलहाल यह साफ नहीं है कि नया डिवाइस S-पेन सपॉर्ट करेगा या नहीं।

Trending