Home टेक्नोलॉजी रेडमी Note 9 Pro की बिक्री आज से शुरू हुई, शुरुआती दम...

रेडमी Note 9 Pro की बिक्री आज से शुरू हुई, शुरुआती दम 13,999 रुपये

नई दिल्ली। मोबाइल के शौकीनों के लिए एक खुशखबरी सामने आ रही है रेडमी कंपनी ने अपने नया स्मार्टफ़ोन रेडमी Note 9 Pro को आज भारत में दोपहर 12 बजे से सेल में उपलब्ध करवाया दिया गया है। वही इस स्मार्टफोन को मार्च में लॉन्च किया गया था। इसमें क्वॉड कैमरा सेटअप और ऑक्टा-कोर प्रोसेसर जैसे काफी बेहतरीन स्पेसिफिकेशन्स मिलते हैं।

रेडमी Note 9 Pro को शाओमी इंडिया की वेबसाइट और ऐमेजॉन में उपलब्ध कराया जाएगा। जहां तक इस मोबाइल के डिलीवरी की बात है तो सरकार ने ग्रीन और ऑरेंज जोन्स में नॉन-एशेंशियल गुड्स के लिए अनुमित दी हुई है।

रेडमी Note 9 Pro भारत में दो वेरिएंट्स में आता है। ये वेरिएंट्स- 4GB + 64GB और 6GB + 128GB वाले हैं। इन दो वेरिएंट्स के दम क्रमश: 13,999 रुपये और 16,999 रुपये है। ऐमेजॉन और शाओमी की वेबसाइट दोनों ही जगहों पर इस पर ICICI क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 1,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही ये ऑफर ICICI क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड EMI ट्रांजैक्शन पर भी लागू होगा।

रेडमी Note 9 Pro के ये है फीचर्स

ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड बेस्ड MIUI 11 पर चलता है और इसमें 6.67-इंच फुल-HD+ (1,080×2,400 पिक्सल) IPS डिस्प्ले दिया गया है।.ये 6GB तक LPDDR4X रैम, Adreno 618 GPU और ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर के साथ आता है। फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 48MP का है।

इसके अलावा इसमें 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, 5MP मैक्रो कैमरा और 2MP डेप्थ कैमरा दिया गया है। फ्रंट में यहां सेल्फी के लिए 16MP का कैमरा मौजूद है। इसकी इंटरनल मेमोरी 128GB की है। रेडमी Note 9 Pro में 18W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,020mAh की बैटरी भी उपलब्ध है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

अयोध्या में मेहमानों के पहुंचने का सिलसिला शुरू

अयोध्या। रवीन्द्र पाण्डेय"रवि" रामजन्मभूमि स्थल पर बुधवार को होने वाले श्रीराम मंदिर के भूमिपूजन के मद्देनजर ख्यातिनाम धर्म गुरुओं और विशिष्ठ मेहमानों का अयोध्या पहुँचने...

महानायक अमिताभ बच्चन को अमूल ने खास अंदाज में दी बधाई

मुंबई । महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना से जंग जीतकर घर लौट चुके हैं। बिग बी अब होम क्वारंनटीन में हैं और घर पर ही...

नकली सोने का कारोबार करने वाला कारोबारी पैसों के साथ गिरफ्तार

नगांव (असम) । नगांव जिला के सदर पुलिस थाना की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर अभियान चलाकर नकली सोने के कारोबार में...

अयोध्या : रामलला के दरबार में आने वाले पहले प्रधानमंत्री होंगे नरेंद्र माेदी

अयाेध्या। वैसे तो देश की आजादी के बाद से कई प्रधानमंत्रियाें का अयाेध्या आगमन हुआ है लेकिन किसी ने भी रामलला के दरबार जाकर...