Connect with us

टेक्नोलॉजी

Reliance जिओ ने जारी किया अपना नया टीज़र जाने क्या है ग्राहकों के लिए कुछ खास

Published

on

MUMBAII :Reliance Jio के सब्सक्राइबर्स के लिए खुशखबरी है। इस टेलीकॉम कंपनी ने एक बंडल ऑफर पेश किया है जिसमें जियो सब्सक्राइबर्स को Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन 1 साल तक के लिए मुफ्त मिलेगाReliance Jio की अधिकारिक वेबसाइट पर टीज़र पोस्ट किया गया है। बताया गया है कि जल्द ही जियो अपने ग्राहकों को Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन 1 साल तक के लिए फ्री में उपलब्ध कराएगा। फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है कि यह सब्सक्रिप्शन किसी खास प्लान के तहत प्राप्त होगा या फिर कुछ और। साथ ही ऑपरेटर ने यह भी जानकारी नहीं दी है कि यह ऑफर कब लॉन्च किया जाएगा। वेबसाइट के टीज़र बैनर पर महज “coming soon” का ज़िक्र है।

कंपनी इससे पहले भी अपने सब्सक्राइबर्स को Hotstar Premium सब्सक्रिप्शन भी प्रदान कर चुकी है। यह पहली बार होगा कि जब जियो ग्राहकों को 399 रुपये का डिज़नी+हॉटस्टार वीआईपी सब्सक्रिप्शन 1 साल के लिए देगी। इस सब्सक्रिप्शन के साथ डिज़नी+ शो, मूवी और किड्स कंटेंट के एक्सेस के साथ-साथ हॉटस्टार स्पेशल और लाइव शो का एक्सेस प्राप्त होगा, जिसमें क्रिकेट, प्रीमियर लीग और फॉर्मूला 1 आदि शामिल हैं।

 

क्यों है Disney+ Hotstar VIP ग्राहकों के लिए खास ?

आपको बता दें, Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन में ग्राहकों को इंडियन टीवी शो के लेटेस्ट एपिसोड सुबह 6 बजे देखने को मिल जाते हैं। इसमें नई इंडियन फिल्मों के प्रीमियर, डिज़नी+ कंटेंट और एक्सक्लूसिव हॉटस्टार स्पेशल शो भी शामिल हैं। इसके साथ ही आपको लाइव स्पोर्ट्स शो का भी एक्सेस मिलता है।

इससे पहले जियो अपने ग्राहकों को हॉटस्टार प्रीमियम सब्सक्रिप्शन देती रही है। साल 2016 में जियो ने Jio Play के माध्यम से अपने ग्राहकों को हॉटस्टार प्रीमियम सब्सक्रिप्शन ऑफर किया था। Jio Fiber यूज़र्स को भी हाल ही में JioTV+ service के द्वारा Disney+ Hotstar Premium सब्सक्रिप्शन प्राप्त हुआ था।

Trending