Redmi 9 Activ स्मार्टफोन लांच लॉन्च, कम दाम में मिलेंगे कई जबरदस्त फीचर

रेडिमि कम्पनी ने भारत में एक जबरदस्त स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। यह फोन कम्पनी ने आपकी बजट के अनुसार बनाया है। यह फोन कम बजट काफी ज्यादा फीचर के साथ मार्केट में आया है। इस फोन का नाम Redmi 9 Activ है।
 
Redmi 9 Activ स्मार्टफोन लांच लॉन्च, कम दाम में मिलेंगे कई जबरदस्त फीचर  

टेक. रेडिमि कम्पनी ने भारत में एक जबरदस्त स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। यह फोन कम्पनी ने आपकी बजट के अनुसार बनाया है। यह फोन कम बजट काफी ज्यादा फीचर के साथ मार्केट में आया है। इस फोन का नाम Redmi 9 Activ है। इस फोन की खासियत इसमें मौजूद मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर, बड़ी रैम और 5000mAh की बैटरी है। बता दें ये स्मार्टफोन Redmi 9 लेटेस्ट रीब्रांड वेरिएंट है। तो अगर आप सस्ते में अच्छा फोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो ये फोन आपको काफी पसंद आने वाला है:   

कीमत और उपलब्धता
Redmi 9 Activ के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज की शुरुआती कीमत 9,499 रुपये है। इसके साथ ही ये फोन 128GB स्टोरेज और 6GB रैम के साथ आता है जिसकी कीमत 10,999 रुपये है। रेडिमि स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन- कार्बन ब्लैक, कोरल ग्रीन और मैटेलिक पर्पल में उपलब्ध है। ग्राहक Redmi 9 Activ स्मार्टफोन को Amazon, Mi।com, Mi Home और Mi Studio स्टोर से खरीद सकते हैं। फोन इन सभी साइट्स पर उपलब्ध है। 

स्पेसिफिकेशंस
Redmi 9 Activ स्मार्टफोन 6.5 इंच के एचडी+ डिस्प्ले के साथ 720 x 1600 रेजोल्यूशन के साथ आता है। इसमें फ्रंट कैमरे के लिए ऊपर की तरफ वॉटरड्रॉप नॉच है। हुड के तहत एक MediaTek Helio G35 SoC प्रोसेसर है जो 6GB तक रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जुड़ा हुआ है। यूजर्स स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ा सकते हैं।

डिवाइस में 5000 एमएएच की बैटरी है जो 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आता है। फोन के पिछले हिस्से पर डुअल कैमरा सेटअप है। इसमें 13MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा है। फोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 11-आधारित MIUI 12 चलाता है। इसका वजन 194 ग्राम है और यह 7.7mm मोटा है।