Connect with us

टेक्नोलॉजी

Realme ने भारत में लांच किया Wireless Charger, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

Published

on

नई दिल्ली । Realme ने भारत में 10W Wireless Charger लॉन्च कर दिया है। चार्जर को मात्र 899 रुपये में पेश किया गया है। कुछ दिनों पहले ही रियलमी के सीईओ माधव सेठ ने देश में वायरलेस चार्जर के लॉन्च को टीज़ किया था और अब आखिरकार कंपनी ने चुपचाप से इसे बाज़ार में उतार दिया है।

रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने ट्वीट करके दी है। रियलमी का यह 10W का वायरलेस चार्जर यूनिवर्सल Qi चार्जिंग स्टैंडर्ड से लैस है यानी यह किसी भी वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट वाली डिवाइस को सपोर्ट करेगा। इसके जरिए आप फोन से लेकर हेडफोन तक चार्ज कर सकते हैं।

जैसा कि नाम से पता चलता है यह रियलमी वायरलेस चार्जर कुल 10 वॉट चार्जिंग आउटपुट देगा और फोन को चार्ज करने के साथ-साथ यह Realme Buds Air और अन्य वियरेबल्स को भी चार्ज करने में सक्षम होगा। Realme India साइट पर लिस्टिंग के अनुसार, 10W Wireless Charger ग्रे रंग में उपलब्ध है। इसके टॉप पर एक सॉफ्ट स्क्रब पेंट कोटिंग की गई है, जो इसपर रखी डिवाइसों को अचानक फिसलने से बचाएगी। यह 9 मिलीमीटर पतला है।

Realme 10W वायरलेस चार्जर यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ आता है, जो 10W और 18W इनपुट दोनों को सक्षम बनाता है। हालांकि, यह क्विक चार्ज 2.0 या क्विक चार्ज 3.0 चार्जिंग अडैप्टर से कनेक्ट होने पर 10 वॉट तक की पावर देने में सक्षम है।

आईफोन को चार्ज करने पर इसका आउटपुट 7.5W हो जाएगा। इस चार्जर के साथ 50 सेंटीमीटर का चार्जिंग केबल भी मिलेगा। फिलहाल इस चार्जर को कंपनी की साइट पर लिस्ट किया गया है और जल्द ही इसे अन्य ई-कॉमर्स साइट और रिटेल स्टोर पर उपलब्ध कराया जाएगा। आपको बताते चलें कि रियलमी जल्द ही भारत में 65W और 50W का अल्ट्रा थीन सुपरडर्ड चार्जर पेस करने वाली है।

Trending