भारत में 22 अप्रैल को लॉन्च होगा Realme 8 5G, मिलेगा 90Hz डिस्प्ले

Realme 8 5G
टेक । Realme 8 5G स्मार्टफोन भारत में 22 अप्रैल को लॉन्च होगा। कंपनी ने मीडिया इनवाइट्स के माध्यम से लॉन्च इवेंट की पुष्टि की है। इसके अलावा, यह फोन थाईलैंड मार्केट में भारत से एक दिन पहले 21 अप्रैल को लॉन्च होगा। Realme 8 5G फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 प्रोसेसर से लैस होग, साथ ही फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद होगा। इस फोन में होल-पंच डिस्प्ले डिज़ाइन दिया जाएगा, जो कि स्क्रीन के टॉप-लेफ्ट कॉर्नर में स्थित होगा।
Realme 8 5G
Realme 8 5G
कंपनी ने Realme 8 5G स्मार्टफोन के लॉन्च इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट्स भेजना शुरू कर दिया है, जो कि 22 अप्रैल को आयोजित किया जाएगा। यह इवेंट दोपहर 12.30 बजे शुरू होगी। कंपनी ने इनवाइट के साथ एक पोस्टर भी साझा किया है, जिसमें फोन का फ्रंट पैनल देखने को मिला है। पोस्टर में दिखा फोन का फ्रंट पैनल थाईलैंड के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर टीज़ किए गए फोन के फ्रंट पैनल जैसा ही है। Flipkart ने पहले ही Realme 8 5G फोन को अपनी वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है, जिससे पुष्टि होती है कि यह फोन खरीद के लिए इस ई-कॉमर्स वेबसाइट पर उपलब्ध होगा।
Realme 8 5G स्मार्टफ़ोन स्पेसिफिकेशन
Flipkart टीज़ कर चुका है कि रियलमी 8 5जी फोन में 128 जीबी स्टोरेज मौजूद होगी, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के माध्यम से 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा, यह फोन Android 11 आधारित Realme UI 2.0 पर काम करेगा। वहीं, फोन में full-HD+ डिस्प्ले से लैस होगा, जिसकी अधिकतम ब्राइटनेस 600 निट्स, 90 हर्ट्ज़ स्क्रीन रिफ्रेश रेट और 180 हर्ट्ज़ टच सैम्पलिंग रेट होगा।

Realme 8 5G में मिल सकती है 8 जीबी तक रैम

Realme 8 5G
Realme 8 5G
Realme पिछले कुछ दिनों से थाईलैंड में भी फोन को टीज़ कर रही थी, जिसके अनुसार फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 प्रोसेसर से लैस होगा। फोन में 6.5 इंच होल-पंच डिस्प्ले दिया जाएगा। इसके अलावा, फोन के निचले हिस्से पर 3.5mm ऑडियो जैक व सिम ट्रे मौजूद होगी। फोन के डिज़ाइन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी देखा जा सकता है। इसके अलावा, रियलमी 8 5जी फोन में 5,000 एमेएच की बैटरी मिलेगी। Realme 8 5जी फोन 8.5mm पतला होगा और इसका भार 185 ग्राम होगा। इसके अलावा, फोन में सुपरसॉनिंक ब्लैक और सुपरसॉनिक ब्लू कलर ऑप्शन मिलेगा। पुरानी लीक के अनुसार, Realme 8 5जी फोन में 8 जीबी तक रैम मिल सकती है।