OnePlus 9 और OnePlus 9 Pro की स्पेसिफिकेशन देख मार्किट में मची खलबली

TECH |अभी हालही में ONE PLUS ने अपना 8T सीरीज वाला मोबाइल लांच किया था जिसने मार्किट में आते ही तहलका मचा दिया था जिसको देख बड़े बड़े मोबाइल कम्पनीज के पसीने छूट गए थे इसी कड़ी को बरकरार रखते हुए ONE PLUS ने अपना ONE PLUS 9 सीरीज की स्पेसिफिकेशन लीक कर दी है जिसको देखपूरे मार्किट में खलबली मच गई है |

OnePlus के दो स्मार्टफोन OnePlus 9 और OnePlus 9 Pro के नाम से लांच किए जा सकते हैं। फीचर्स की बात करें तो OnePlus सैमसंग गैलेक्सी एस 20 सीरीज के जैसे डिजाइन पर काम कर रहा है।

OnePlus 9 में गैलेक्सी एस 20 स्टाइल वाला कैमरा मॉड्यूल हो सकता है। वनप्लस 9 और वनप्लस 9 प्रो दोनों ही क्वाड कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करेंगे। OnePlus 9 और OnePlus 9 Pro, OnePlus 8T नए Oppo रेनो सीरीज के फोन की तरह नजर आ सकते हैं।

वाटरफ्रूफ डिज़ाइन में हो सकता है लांच

OnePlus 9 Pro - THIS IS SHOCKING! - YouTube

वनप्लस 9 प्रो इस साल आधिकारिक तौर पर एक वाटरप्रूफ डिवाइस के रूप में आएगा। वनप्लस 9 प्रो IP68 वॉटरप्रूफिंग सर्टिफिकेशन को सपोर्ट करेगा, इसलिए अगला वनप्लस प्रो फोन न केवल आकस्मिक स्पिल का सामना करने में सक्षम होगा, बल्कि 30 मिनट तक 50 मीटर पानी में रह सकेगा।

क्या है इसके कैमरा फीचर्स

OnePlus 9 Pro Renders Tip Quad Rear Camera Setup; OnePlus 9 Triple Camera  Details Leaked | Technology News

स्मार्टफोन में 12-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा है। इसमें 4-मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा है। यह मुख्य कैमरा के लिए 8T से 48 मेगापिक्सल का सेंसर होगा जिसमें 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा होगा।यह भी कहा जा रहा है कि वनप्लस 9 प्रो के कैमरों में सोनी 32 एमपी फ्रंट कैमरा की सुविधा और मल्टी कैमरा सिस्टम के अंदर नए 48 एमपी सोनी आईएमएक्स 689 सेंसर का यूज किया है। OnePlus 9 में एक बड़ी बैटरी भी मिल सकती है।

बैटरी चार्जिंग में दिखेगा अपडेट

oneplus 8t – Riviera Cube

 

OnePlus 9 अपग्रेड फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ आएगा। OnePlus 9 65W अल्ट्रा फास्ट डैश चार्ज और 40W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। स्मार्टफोन की कीमत को लेकर भी कई तरह की खबरें हैं।वनप्लस 8T 4,500mAh की बैटरी के साथ आता है।

किस कीमत पर होगा लांच

OnePlus 9 Pro to Support 45W Wireless Charging Reverse Wireless Charging  4500mAh battery - 4 रियर कैमरे और रिवर्स वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ  आएगा OnePlus 9 Pro, जानें डीटेल

भारत में OnePlus 9 की कीमत 37,999 रुपए से शुरू होने की उम्मीद है। भारत में OnePlus 9 Pro की कीमत बेस मॉडल के लिए लगभग 49,999 रुपए से शुरू होगी। अब देखना है स्मार्टफोन के फीचर्स भारतीय ग्राहकों को कितने पसंद आते हैं।