अब पुराने मैसेज भी आसानी से खोज सकेंगे, वॉट्सऐप पर आने वाला है यह धांसू फीचर

नयी दिल्ली। वैसे तो वॉट्सऐप अपने को अपडेट करता रहता है। ताकि उसके यूजर्स तरह-तरह की सुविधा का लाभ उठा सकें। अब वॉट्सऐप जल्द ही एक नया फीचर लाने जा रहा है। जिसमें आप पुराने मैसेज को भी तारीख से यानी Search by date से आसानी से खोज सकेंगे।

टेस्टिंग चल रही, iPhone में आएगा फीचर

wabetainfo की रिपोर्ट के मुताबिक, यह फीचर फिलहाल अभी अंडर डिवेलपमेंट है, इस पर टेस्टिंग चल रही है। लेकिन जल्द ही यह आ जाएगा। इस फीचर को सबसे पहले iPhone में यूज किया जा सकेगा उसके बाद एंड्रॉयड डिवाइसेस के लिए भी जारी कर दिया जाएगा।

इस तरह करेगा काम

दरअसल नए फीचर में यूजर्स को वॉट्सऐप पर एक कैलेंडर आइकन दिखाई देने लग जाएगा। जब आप कैलेंडर आइकन टैप करते हैं, तो वॉट्सऐप एक तारीख पिकर दिखाएगा। यहां अपने हिसाब से तारीख सिलेक्ट करके मैसेज देख सकते हैं।

वॉट्सऐप पर एक साथ कर सकेंगे कई लोगों से बात

गौरतलब है कि फेसबुक ने हाल ही में मैसेंजर रूम्स फीचर की शुरुआत की है। इससे यूज़र्स एक सिंगल वीडियो कॉल पर एक साथ 50 लोगों से जुड़ सकते हैं।  अच्छी बात ये है कि सोशल मीडिया दिग्गज फेसबुक ने इसे इंस्टाग्राम और वॉट्सऐप के लिए भी पेश किया है। वॉट्सऐप के एंड्रायड वर्जन पर धीरे-धीरे रूम्स फीचर मिलना शुरू हो गया है। नए रूम इंटिग्रेशन से वॉट्सऐप यूज़र्स कॉल की शुरुआत भी कर सकते हैं, साथ ही किसी रूम में जॉइन भी कर सकते हैं।

Previous articleकोरोना महामारी में यूपी सरकार बरत रही घोर लापरवाही- प्रमोद तिवारी
Next articleजाने किस देश में कौन सा नंबर माना जाता है अशुभ ?