जल्द लॉन्च होगा Vivo V21 का नया वेरिएंट, जानिए क्या है इसके फीचर और कीमत

वीवो कम्पनी जल्द ही अपना नया 5 जी स्मार्टफोन का एक वैरियंट लॉन्च करने जा रहा है। कम्पनी ने अप्रैल 2021 में अपने नए स्मार्टफोन Vivo V21 को लॉन्च किया था। यह फोन 5G कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ आता है। इसकी कीमत 29,990 रुपये है।
 
जल्द लॉन्च होगा Vivo V21 का नया वेरिएंट, जानिए क्या है इसके फीचर और कीमत 

टेक। वीवो कम्पनी जल्द ही अपना नया 5 जी स्मार्टफोन का एक वैरियंट लॉन्च करने जा रहा है। कम्पनी ने अप्रैल 2021 में अपने नए स्मार्टफोन Vivo V21 को लॉन्च किया था। यह फोन 5G कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ आता है। इसकी कीमत 29,990 रुपये है। इस फोन को कंपनी ने सनसेट डैजल, आर्कटिक वाइट और डस्क ब्लू कलर ऑप्शन में लॉन्च किया था। एक रिपोर्ट के मुताबिक अब इस फोन का एक नया कलर वेरियंट लाने की तैयारी कर रही है और यह 13 अक्टूबर को लॉन्च होगा। सूत्रों ने बताया फोन के नए कलर वेरियंट का नाम Neon Spark है। नए कलर वेरियंट के अलावा फोन में कोई और फर्क नहीं दिखेगा।

वीवो V21 के फीचर और स्पेसिफिकेशन

फोन में कंपनी 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.44 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले ऑफर कर रही है। फोन में मिलने वाला डिस्प्ले वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन के साथ आता है। फोन 8जीबी रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। वीवो V21 में आपको Mali-G57 MC3 GPU के साथ मीडियाटेक डाइमेंसिटी 800U चिपसेट मिलेगा।

कैमेरा : फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 44 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। 

बैटरी : फोन में 4000mAh की बैटरी दी गई है, जो 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। दावा है कि यह चार्जिंग टेक्नॉलजी फोन को 30 मिनट में जीरो से 63 प्रतिशत तक चार्ज कर देती है। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए 5G, 4G, ड्यूल सिम, ड्यूल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ वर्जन 5.1, जीपीएस और यूएसबी टाइप-C पोर्ट दिया गया है