मोटोरोला लॉन्च करने जा रहा है Moto Watch 100 स्मार्टवॉच, जानिए स्पेसिफिकेशन

मोटोरोला कम्पनी जल्द ही अपना नया स्मार्टवॉच लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी जल्द ही Moto Watch 100 की घोषणा करेगी। लॉन्च से पहले, स्मार्टवॉच के रेंडर और स्पेसिफिकेशन सामने आ गए हैं।
 
मोटोरोला लॉन्च करने जा रहा है Moto Watch 100 स्मार्टवॉच, जानिए स्पेसिफिकेशन 

टेक। मोटोरोला कम्पनी जल्द ही अपना नया स्मार्टवॉच लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी जल्द ही Moto Watch 100 की घोषणा करेगी। लॉन्च से पहले, स्मार्टवॉच के रेंडर और स्पेसिफिकेशन सामने आ गए हैं। रिपोर्ट बताया गया था की अपकमिंग वॉच मोटोरोला द्वारा नहीं बल्कि एक कनाडाई कंपनी द्वारा बनाई जाएगी जिसे सीई ब्रांड्स इंक कहा जाता है। सीई ब्रांड्स की एक निवेशक रिपोर्ट से स्मार्टवॉच की प्रोडक्शन डिटेल का पता चला है। मोटो वॉच को एफसीसी पर भी लिस्ट किया गया था जिससे मोटो वॉच 100 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की झलक मिलती है।

91मोबाइल्स ने एक विश्वसनीय इंडस्ट्री सोर्स से मोटो वॉच 100 के एक्सक्लूसिव रेंडर और स्पेक्स प्राप्त किए हैं। रेंडरर्स से पता चलता है कि मोटो वॉच 100 में वॉच के दाईं ओर दो बटन के साथ एक सर्कुलर डिस्प्ले होगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि वॉच बॉडी पर मैट फिनिश की तुलना में मेटैलिक फिनिश के साथ आएगी। स्मार्टवॉच में रोटेटिंग बेज़ल की सुविधा नहीं होगी।

91मोबाइल्स के अनुसार, मोटो वॉच 100 में 1.3-इंच का सर्कुलर एलसीडी डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 360×360 पिक्सल है। वॉच केस एल्यूमीनियम से बना है और इसमें प्लास्टिक बैकप्लेट है। स्मार्टवॉच के साथ 20 मिमी चौड़ाई वाला एक सिलिकॉन बैंड जोड़ा गया है। मोटो वॉच 100 में हार्ट रेट सेंसर, एक्सेलेरोमीटर, जायरोस्कोप, एचआरएम, SP02 और एंबियंट लाइट सेंसर सहित खास सेंसर होंगे।

इसके अलावा, वॉच कई एक्टिविटी ट्रैकर्स और एक स्टेप काउंटर के साथ आएगी। हालांकि, वॉच कुल कितने फिटनेस मोड को सपोर्ट करेगी, इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है। मोटो वॉच 100 में 355mAh की बैटरी होगी और यह जीपीईस फंक्शनालिटी के साथ आएगी। डिवाइस को दो कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा जिसमें फैंटम ब्लैक और स्टील सिल्वर कलर ऑप्शन शामिल है। वॉच 360 की तरह ही इसके भी वियरओएस पर चलने की उम्मीद है।

इससे पहले, एक लीक प्रेस रिलीज से पता चला था कि मोटो वॉच 100 निश्चित रूप से कंपनी द्वारा एक बजट पेशकश होगी। सीई द्वारा प्रेस रिलीज में कहा गया है कि हम मोटोरोला ब्रांड के तहत मोटो वॉच 100 के साथ अपने अगले वियरेबल प्रोडक्ट को लॉन्च करने के लिए बहुत उत्साहित हैं, हमें विश्वास है कि ये आगे चलकर स्मार्टवॉच सेगमेंट में मोटोरोला ब्रांड को स्थापित करेगा।" कंपनी वर्तमान में निम्नलिखित प्रोडक्ट्स को बाजार में बेचती है, जैसे: कोडक बेबी मॉनिटर्स और एयर प्यूरीफायर और मोटोरोला एंट्री-लेवल स्मार्टवॉच।