कम कीमत में Moto G71 5G स्मार्टफोन लॉन्च, देश का पहला Snapdragon 695 5G प्रोसेसर वाला होगा यह फोन

भारत में मोबाईल कंपनियों ने एक एक से स्मार्टफोन लॉन्च कर रहे हैं। अब मार्केट में 5जी स्मार्टफोन भी हर कंपनियां उतार रही हैं। इस बीच मोटोरोला ने ग्राहकों के बजट का खास ध्यान रखते हुए भारतीय बाजार में अपना Moto G71 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है।
 
कम कीमत में Moto G71 5G स्मार्टफोन लॉन्च, देश का पहला Snapdragon 695 5G प्रोसेसर वाला होगा यह फोन 

टेक। भारत में मोबाईल कंपनियों ने एक एक से स्मार्टफोन लॉन्च कर रहे हैं। अब मार्केट में 5जी स्मार्टफोन भी हर कंपनियां उतार रही हैं। इस बीच मोटोरोला ने ग्राहकों के बजट का खास ध्यान रखते हुए भारतीय बाजार में अपना Moto G71 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। 5जी कनेक्टिविटी के साथ आने वाले इस फोन की कीमत 19 हजार रुपये से कम है। खास बात है कि यह देश का पहला Snapdragon 695 5G प्रोसेसर वाला स्मार्टफोन है। इसमें 50 मेगापिक्सल कैमरा और AMOLED डिस्प्ले जैसे फीचर्स दिए गए हैं। आइए जानते हैं स्पेसिफिकेशन के बारे में -

मोटो जी71 5जी स्मार्टफोन कीमत : Moto G71 5G Price को एक ही वेरिएंट में लाया गया है, और इसकी कीमत 18,999 रुपये रखी गई है। यह 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। इस फोन की बिक्री ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट के जरिए की जाएगी। यह दो कलर ऑप्शन - आर्कटिक ब्लू और नेपच्यून ग्रीन में उपलब्ध होगा। ऑफर की बात करें तो Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड पर 5 फीसदी का कैशबैक मिलेगा। 

स्पेसिफिकेशन : स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Moto G71 5G स्मार्टफोन में 6.4 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले Full HD+ रिजोल्यूशन और पंच होल डिजाइन के साथ आता है। फोन IP52वाटर रिपेलेंट डिजाइन के साथ आता है। इसमें 6GB रैम और 128GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ स्नैपड्रैगन 695 5G प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 2 जीबी की रैम बूस्ट भी मिलती है। फोन डुअल सिम 5G सपोर्ट करता है। 

कैमरा : फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें 50MP का प्राइमरी, 8MP का अल्ट्रा वाइड लेंस और एक मैक्रो विजन का तीसरा लेंस है। सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा है। फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है और यह 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कंपनी एंड्रॉइड 12 पर अपग्रेड और 2 साल तक सिक्यॉरिटी अपडेट्स का वादा कर रही है।