50 मेगापिक्सल कैमरे के साथ इनफिनिक्स ने लॉन्च किया नया स्मार्टफोन, जानिए इसकी खासियत

बाजार में कई कंपनियों के स्मार्टफोन मिल रहे है। इस बीच, इनफीनिक्स ने अपना नया फोन लॉन्च करके तहलका मचा दिया है। इस फोन में जबरदस्त फीचर्स दिए गए है। यह Infinix Note 11S स्मार्टफोन है। फोन को दो वेरियंट में लॉन्च किया गया है. पहला- 4जीबी+64जीबी और दूसरा -8जीबी+128जीबी में पा सकते है।
 
50 मेगापिक्सल कैमरे के साथ इनफिनिक्स ने लॉन्च किया नया स्मार्टफोन, जानिए इसकी खासियत 

टेक। बाजार में कई कंपनियों के स्मार्टफोन मिल रहे है। इस बीच, इनफीनिक्स ने अपना नया फोन लॉन्च करके तहलका मचा दिया है। इस फोन में जबरदस्त फीचर्स दिए गए है। यह Infinix Note 11S स्मार्टफोन है। फोन को दो वेरियंट में लॉन्च किया गया है. पहला- 4जीबी+64जीबी और दूसरा -8जीबी+128जीबी में पा सकते है। कंपनी ने फोन को थाईलैंड में लॉन्च किया है। इनफीनिक्स के इस फोन में 50 मैगपिक्सेल प्राइमरी कैमरा के साथ और 33 वॉट फास्ट चार्जिंग जैसे कई फीचर से लैस है। 

इनफीनिक्स नोट 11S के फीचर और स्पेसिफिकेशन

स्मार्टफोन में 1080x2460 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.95 इंच का फुल एचडी+ IPS LCD पैनल दिया गया है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। फोन 8जीबी तक की रैम और 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। फोन की मेमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 2टीबी तक बढ़ाया भी जा सकता है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में मीडियाटेक हीलियो G96 SoC ऑफर कर रही है। 

कैमेरा : फोटोग्राफी के लिए इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 50 मेगापिक्सल के कैमरा सेंसर के साथ दो 2 मेगापिक्सल के कैमरे लगे हैं। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा ऑफर किया जा रहा है।

साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 5000mAh की बैटरी लगी है, जो 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्रॉयड 11 ओएस पर काम करता है। फोन को कंपनी शानदार गेमिंग डिवाइस बता रही है और इसमें खास मॉन्सटर गेमिंग किट भी दिया गया है।

डीटीएस सराउंड वाले ड्यूल स्पीकर से लैस इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए 5G, 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, यूएसबी टाइप-C, यूएसबी ओटीजी और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन दिए गए हैं