Google ने एक साल के लिए बढ़ाया work from home का विकल्प

गूगल (Google) ने एक साल के लिए बढ़ाया work from home का विकल्प)ने कोरोना महामारी के कारण अपने कर्मचारियों के लिए घर से काम (वर्क फ्रॉम होम) करने के विकल्प को अगले साल के लिए बढ़ा दिया है।
 
google work from home
Google

सैन फ्रांसिस्को। गूगल (Google) ने एक साल के लिए बढ़ाया work from home का विकल्प)ने कोरोना महामारी के कारण अपने कर्मचारियों के लिए घर से काम (वर्क फ्रॉम होम) करने के विकल्प को अगले साल के लिए बढ़ा दिया है।

गूगल (Google) के सीईओ सुंदर पिचाई (CEO Sundar Pichai) ने बताया कि Google परिसरों में वापस आना 10 जनवरी तक वैश्विक स्तर पर स्वैच्छिक रहेगा और स्थानीय कार्यालयों को यह निर्णय लेने का अधिकार दिया गया है कि कर्मचारियों को अपने डेस्क पर कब लौटना है।

सीईओ सुंदर पिचाई (CEO Sundar Pichai)ने बताया कि वैश्विक स्तर पर बड़ी संख्या में कार्यालय पहले से ही व्यवसाय के लिए खुले हैं और हम स्वैच्छिक आधार पर दसियों हज़ार गूगलर्स (googlers) का स्वागत कर रहे हैं। उन्होंने वादा किया कि कर्मचारियों को वापस बुलाने के 30 दिनों पहले सूचित कर दिया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि Google और Facebook ने कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए कर्मचारियों को अभी भी घर से काम करने की अनुमति दी हुई है।