बीएसएनएल ग्राहकों के लिए खुशखबरी, कम्पनी के इस प्लान से पूरे साल मिलेगा अनलिमिटेड डेटा

भारतीय सरकारी टेलिकॉम कंपनी (बीएसएनएल) ने पाने ग्राहकों के एक धमाकेदार प्लान के लॉन्च करने की घोषणा की है। बीएसएनएल का नया प्रीपेड अनलिमिटेड एनुअल डेटा प्लान है। बीएसएनएल का यह स्पेशल टैरिफ वाउचर (एसटीवी) प्लान 1498 रुपये का है। 

 
बीएसएनएल ग्राहकों के लिए खुशखबरी, कम्पनी के इस प्लान से पूरे साल मिलेगा अनलिमिटेड डेटा

नई दिल्ली। भारतीय सरकारी टेलिकॉम कंपनी (बीएसएनएल) ने पाने ग्राहकों के एक धमाकेदार प्लान के लॉन्च करने की घोषणा की है। बीएसएनएल का नया प्रीपेड अनलिमिटेड एनुअल डेटा प्लान है। बीएसएनएल का यह स्पेशल टैरिफ वाउचर (एसटीवी) प्लान 1498 रुपये का है। यह प्लान देश भर में कंपनी के सभी प्रीपेड मोबाइल कस्टमर्स के लिए है। यह बात केरल टेलिकॉमटॉक की एक रिपोर्ट में कही गई है। बीएसएनएल का 1498 रुपये वाला यह एनुअल डेटा प्लान 23 अगस्त 2021 से उपलब्ध होगा। 

बीएसएनएल के 1498 रुपये वाले एनुअल डेटा प्लान की वैलिडिटी 365 दिन यानी 1 साल की होगी। बीएसएनएल के इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा का फायदा मिलेगा। सरकारी टेलिकॉम कंपनी के इस प्लान में हर दिन 2GB डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद कस्टमर्स को 40kbps की स्पीड से अनलिमिटेड डेटा का फायदा मिलेगा। बीएसएनएल का यह लो-कॉस्ट एनुअल डेटा प्लान वर्क फ्रॉम होम और ऑनलाइन क्लासेज के लिए बहुत काम का है।

इसके अलावा, बीएसएनएल कस्टमर्स अब सिर्फ 49 रुपये से शुरू होने वाले और इससे ऊपर के सभी प्रीपेड स्पेशल टैरिफ वाउचर्स पर वैलिडिटी हासिल कर सकते हैं। इसका मतलब यह है कि अगर बीएसएनएल कस्टमर्स के प्रीपेड मोबाइल नंबर पर ऐक्टिव स्पेशल टैरिफ वाउचर है तो उन्हें प्लान वैलिडिटी के बारे में फिक्र करने की जरूरत नहीं है। स्पेशल टैरिफ वाउचर्स (एसटीवी) ऐक्टिवेट करने के साथ ही बिना किसी एडिशनल कॉस्ट के वैलिडिटी ऑटोमैटिक एक्सटेंड हो जाती है।