Paytm से DTH रिचार्ज करने पर पाएं 500 रुपये तक का Cashback, जानिए कैसे

Paytm ने अपने ग्राहकों के लिए अच्छी स्किम की घोषणा की है। कम्पनी ने आईपीएल से लेकर आगामी T20 world cup मैचों तक चल रहे क्रिकेट सीजन के दौरान DTH रिचार्ज करने पर कैशबैक ऑफर की घोषणा की है. खास बात यह है की यूजर्स सभी प्रमुख डीटीएच ऑपरेटरों टाटा स्काई, एयर
 
Paytm से DTH रिचार्ज करने पर पाएं 500 रुपये तक का Cashback, जानिए कैसे

नई दिल्ली। Paytm ने अपने ग्राहकों के लिए अच्छी स्किम की घोषणा की है। कम्पनी ने आईपीएल से लेकर आगामी T20 world cup मैचों तक चल रहे क्रिकेट सीजन के दौरान DTH रिचार्ज करने पर कैशबैक ऑफर की घोषणा की है. खास बात यह है की यूजर्स सभी प्रमुख डीटीएच ऑपरेटरों टाटा स्काई, एयरटेल डिजिटल टीवी, डिश टीवी, डी2एच और सन डायरेक्ट के रिचार्ज से आप 500 रुपये तक का कैशबैक पा सकते हैं। पेटीएम द्वारा एक प्रेस रिलीज में दी गई जानकारी के अनुसार, ये ऑफर सभी सब्सक्रिप्शन प्लान्स के लिए मैच के सभी दिनों पर लागू होते हैं.

कैशबैक के लिए करना होगा यह काम
इस ऑफ़र का लाभ उठाने के लिए, उपयोगकर्ता को सबसे पहले डीटीएच रिचार्ज के लिए भुगतान पूरा करने से पहले प्रोमो कोड “CRIC2021” अप्लाई करना होगा. इसके अलावा, पेटीएम ने पेटीएम वॉलेट का उपयोग करके डीटीएच अकाउंट्स को रिचार्ज करने पर कई कैशबैक ऑफर की भी घोषणा की है.

यूजर्स को अधिक सुविधा देने के लिए पेटीएम ने 2-स्टेप इंस्टेंट रीचार्ज और प्लान के खत्म होने पर रिमांडर जैसी चीजों की शुरुआत की है. जिससे लोगों को रीचार्ज करने में काफी आसानी हो रही है. पेटीएम अपने यूजर्स को यूपीआई, पेटीएम वॉलेट, पेटीएम पोस्टपेड (अभी खरीदें बाद में पे करें), डेबिट और क्रेडिट कार्ड, या नेट बैंकिंग से अपने पसंदीदा भुगतान मोड का चयन करने की सुविधा देता है.

Paytm की सुविधाएं
पेटीएम उपयोगकर्ता बिजली बिल, मोबाइल, ब्रॉडबैंड और डीटीएच रिचार्ज, किराए का भुगतान, क्रेडिट कार्ड बिल के साथ-साथ म्यूचुअल फंड, स्टॉक, डिजिटल गोल्ड, बीमा प्रीमियम का भुगतान और यहां तक ​​​​कि ट्रेन/हवाई टिकट भी बिल कर सकते हैं.