FAU-G गेम को भारत में मिला बेहतरीन रिस्पॉन्स, 40 लाख से ज्यादा ने किया pre-registration

TECH |गेम लवर्स बेसब्री से Republic Day का इंतजार कर रहे हैं। 26 January को FAU-G गेम Launch होने वाला है। लेकिन Launch होने से पहले ही ये देसी गेम Popular हो गया है। आइए बताते हैं क्या है New update … Google play store पर मौजूद FAU-G के लिए अब तक 40 लाख से ज्यादा Users registration करवा चुके हैं।

Game developers को उम्मीद है कि इस गेम के लॉन्च होने तक करीब 50 लाख Users registration करवा सकते हैं। फिलहाल यह गेम High-end and mid-range smartphones के लिए ही उपलब्ध है। FAU-G गेम को शानदार response मिल रहा है। इस गेम को इंडियन गेम डेवलपर nCore Games ने तैयार किया है। FAU-G गेम के लिए Pre-registration नवंबर से शुरू हो चुके हैं।

FAU-G (The Fearless and United Guards) गेम को High-end and mid-range smartphones में खेला जा सकेगा। nCore Games जल्द ही इस गेम को Low-end specifications वाले स्मार्टफोन्स के लिए तैयार करेगा। इसके साथ ही FAU-G गेम को कंपनी जल्द ही iOS यूजर्स के लिए भी रिलीज करेगी। माना जा रहा है कि कंपनी फरवरी महीने की शुरुआत में iPhone और iPad के लिए इस गेम को पेश कर सकती है।

nCore Games गेम्स के को-फाउंडर और चेयरमेन Vishal Gondal ने क्या बताया

nCore Games गेम्स के को-फाउंडर और चेयरमेन Vishal Gondal ने बताया कि FAU-G के Official launch से पहले 40 लाख से ज्यादा Users registration करवा चुके हैं। उनका कहना था कि pre-registration में Low-end specifications वाले स्मार्टफोन्स को शामिल नहीं किया गया था। FAU-G गेम के लिए Google Play पर पहले ही दिन करीब 10 लाख यूजर्स ने pre-registration करवाया था। इसके बाद करीब ढेड महीने में इस गेम को pre-registration करवाने वाले यूजर्स का आकंड़ा 40 लाख को पार कर गया है। Vishal Gondal का कहना है कि इस गेम के लॉन्च तक यह संख्या 50 लाख हो जाएगी। उनका यह भी कहना है – मुझे नहीं लगता कि भारत में किसी Game के लिए यूजर्स ने इतनी बड़ी संख्या में pre-registration किया हो।