Tuesday, June 28, 2022
spot_img
Homeदेशकश्मीर में टारगेट किलिंग: कुलगाम में आतंकियों ने बैंक में घुसकर मैनेजर...

कश्मीर में टारगेट किलिंग: कुलगाम में आतंकियों ने बैंक में घुसकर मैनेजर को मार डाला

नई दिल्ली। कश्मीर में टारगेट किलिंग थमने का नाम नहीं ले रही है। । राजस्थान के रहने वाले बैंक मैनेजर को गुरुवार को कुलगाम में बैंक में घुसकर गोली मार दी गई। घायल मैनजेर को अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। इससे पहले कुलगाम में ही एक महिला टीचर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक मोहनपोरा ब्रांच में विजय कुमार को आतंकवादियों ने गोली मारी। नाजुक हालत में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। आतंकवादियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

एक महीने में 6 टारगेट किलिंग
जम्मू-कश्मीर में एक महीने में 6 टारगेट किलिंग का मामला सामने आया है। 12 मई बडगाम में राहुल भट्ट (सरकारी कर्मचारी), 13 मई को पुलवामा में रियाज अहमद ठाकोर (पुलिसकर्मी), 24 मई को सैफुल्लाह कादरी (कांस्टेबल), 25 मई को अमरीन भट्ट (टीवी आर्टिस्ट) और 31 मई को कुलगाम में रजनी बाला (टीचर) की आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

अमित शाह ने बुलाई हाईलेवल मीटिंग

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह जम्मू-कश्मीर की स्थिति की समीक्षा करने के लिए 3 जून को हाई लेवल बुलाई है। इसमें जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा,एनएसए अजीत डोभाल भी शामिल रहेंगे। शाह पिछले महीने भी कश्मीर को लेकर रिव्यू मीटिंग की थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments