Connect with us

राज्य

कुएं के पास महिला से गैंगरेप कर सोशल मीडिया पर वायरल किया वीडियो, परिवार ने दी आत्महत्या की धमकी

Published

on

कन्नौज : देश में बढ़ रही आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए दिन महिलाओं व बच्चियों के साथ हो रहे घिनौने वारदातों को रोकने में जहां शासन-प्रशासन नाकाम दिख रही है, वहीं अपराधियों के हौसले बुलन्द हैं। उत्तर प्रदेश में बलात्कार की घटना का मामला अभी ठण्डा भी नहीं हुआ था कि एक और घटना सामले आ गया। कन्नौज के समधन जिले में दर्ज हुए मामले में एक महिला से दुष्कर्म के लिए जिम्मेदार दो आरोपियों का नाम सामने आया है। जिन्होंने एक कुएं के पास महिला से दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं आरोपियों ने दुष्कर्म का अश्लील वीडियो भी सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

बदनामी के डर से नहीं दी थी जानकारी

रविवार की शाम को आरोपियों के खिलाफ यह मामला दर्ज किया गया है। महिला को परिवार की ओर से दर्ज कराए गए मामले के अनुसार कन्नौज के समधन जिले में बीते 24 अप्रैल को सलमान और तालिब ने एक कुएं के पास महिला से गैंगरेप किया। घटना के बाद महिला ने अपने परिवार और पुलिस को बदनामी के डर से इस बारे में जानकारी नहीं दी।

आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा : पुलिस

इसके बाद आरोपियों ने वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद महिला ने इस बारे में अपने परिवार को इस बारे में जानकारी दी। अब परिवार महिला के साथ हुए दुराचार को लेकर न्याय की मांग कर रहा है। पीड़िता की बहन का कहना है कि अगर आरोपियों को फांसी या आजीवन जेल की सजा नहीं दी गई तो वह आत्महत्या कर लेगी। वीडियो सामने आने के बाद पीड़िता के परिवार ने तुरंत इस बारे में मामला दर्ज कराया था। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। https://kanvkanv.com

Trending