Connect with us

उत्तराखंड

उत्तराखंड: शादी में जा रही कार नदी में गिरी, तीन की मौत

Published

on

नई टिहरी। उत्तराखंड में मंगलवार को दर्दनाक हादसा हुआ। यहां बूढ़ाकेदार से कोट गांव जा रही स्विप्ट डिजायर कार मंगलवार दोपहर बूढ़ाकेदार-कोटविशन रोड पर किरवाड़ी नामे तोक पर अनियंत्रित होकर 400 मीटर नीचे बाल गंगा नदी में गिर गई। इस हादसे में कार सवार चार लोगों में तीन की मौत हो गई। एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है।

Blog single photo

घायल को बेलेश्वर अस्पताल में प्राथमिक इलाज कराने के बाद हेलिकाप्टर की मदद से एम्स भेजने की तैयारी की जा रही है। यह सभी लोग शादी समारोह में हिस्सा लेने कोट जा रहे थे।

क्षेत्रीय पटवारी गब्बर सिंह ने स्थानीय लोगों की मदद से घायल को निकाला। इसके बाद मौके पर पुलिस व एसडीआरएफ की टीम भी पहुंची। क्षेत्रीय विधायक शक्ति लाल और जिला पंचायत सदस्या धन पाल ने हादसे पर दुख व्यक्त किया है।

बताया गया है कि कार सवार भेटी गांव के शांति लाल के पुत्र की शादी में शामिल होने के लिए कोट गांव जा रहे थे। कार हादसे में राम लाल (48) भरपुरू, सोहन लाल (49) पुत्र जौहरी व मोहन लाल (62) पुत्र छिलु की मौके पर ही मौत हो गई। नरेंद्र लाल (32) पुत्र बचु लाल निवासी भेटी गांव गंभीर रूप से घायल है। हादसे की सूचना मिलते ही भेटी गांव में माहौल गमगीन है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।
हिन्दुस्थान समाचार

Trending