हरियाणा से हरिद्वार घूमने आयी दो महिलाएं और एक युवती गंगा में बही, राहत-बचाव अभियान जारी

हरियाणा से हरिद्वार घूमने आयी दो महिला और एक युवती समेत तीन लोग गंगा में डूब गई। ऋषिकेश के रायवाला थाना क्षेत्र के अंतर्गत हरिपुरकलां में गीता कुटीर घाट पर स्नान कर रही महिलाएं गंगा के तेज बहाव में बह गईं।
 
हरियाणा से हरिद्वार घूमने आयी दो महिलाएं और एक युवती गंगा में बही, राहत-बचाव अभियान जारी

देहरादून। हरियाणा से हरिद्वार घूमने आयी दो महिला और एक युवती समेत तीन लोग गंगा में डूब गई। ऋषिकेश के रायवाला थाना क्षेत्र के अंतर्गत हरिपुरकलां में गीता कुटीर घाट पर स्नान कर रही महिलाएं गंगा के तेज बहाव में बह गईं। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने राहत-बचाव अभियान शुरू किया। अब तक तीनों का कोई सुराग नहीं लग पाया है।

रायवाला थानाध्यक्ष भुवनचंद्र पुजारी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक हरियाणा से एक परिवार घूमने आया था। परिवार हरिपुरकलां स्थित आश्रम में रुका था। रविवार सुबह पांच बजे परिवार की दो महिलाएं और एक युवती गीता कुटीर घाट पर गंगा स्नान के लिए पहुंची। नदी में उतरते ही तीनों तेज बहाव की चपेट में आ गईं।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार देखते ही देखते तीनों नदी की धारा में ओझल हो गई। तीनों के डूबने की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। गंगा में बहने वालों की पहचान कुसुम पत्नी राजेश (36) निवासी खानपुरकलां, सीमा पत्नी नरेंद्र (34) निवासी ग्राम पादची थाना गन्नौर, नेहा पुत्री सतवीर (24) निवासी ग्राम केसरी, तहसील गन्नौर सोनीपत हरियाणा के रूप में हुई है। एसडीआरएफ की टीम तीनों की खोजबीन में जुटी है