उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर बने ऋषभ पंत, सीएम धामी ने दी जानकारी

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत उत्तराखंड का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। ऋषभ पंत हरिद्वार के रहने वाले हैं। उन्होंने घरेलू टूर्नामेंट में दिल्ली की ओर से खेलते हैं।
 
उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर बने ऋषभ पंत, सीएम धामी ने दी जानकारी   

देहरादून। भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत उत्तराखंड का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। ऋषभ पंत हरिद्वार के रहने वाले हैं। उन्होंने घरेलू टूर्नामेंट में दिल्ली की ओर से खेलते हैं।


सीएम धामी ने सोशल मीडिया पर किए पोस्ट में लिखा, 'भारत के बेहतरनी खिलाड़ियों में से एक और युवाओं के आदर्श और उत्तराखंड के लाल ऋषभ पंत जी को हमारी सरकार ने राज्य के युवाओं को खेल-कूद एवं जन-स्वास्थ्य के प्रति प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से राज्य ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया गया है। धामी ने पंत से बातचीत का एक वीडियो क्लिप भी शेयर किया है।


उधर, पंत ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा कि मैं खुश हूं। उत्तराखंड के लोगों के बीच खेल और जन-स्वास्थ्य को बढ़ावा देने के लिए ब्रांड एंबेसडर बनने का अवसर देने के लिए धामी सर का धन्यवाद। मैं इस संदेश को फैलाने की पूरी कोशिश करूंगा।