उत्तराखंड को फतेह करने की रणनीति पर जेपी नड्डा करेंगे मंथन, कल पहुंचेंगे हरिद्वार

साल 2022 में उत्तराखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में सियासी हलचल तेज हो गई है।
 
jp nadda
उत्तराखंड विधानसभा चुनाव


देहरादून। साल 2022 में उत्तराखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में सियासी हलचल तेज हो गई है। इसी सिलसिले में भारतीय जनता पार्टी भाजपा की सत्त में वापसी की रणनीति बनाने के लिए शुक्रवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उत्तराखंड पहुंच रहे हैं।

नड्डा  सुबह 11 बजे तक हरिद्वार पहुंच जाएंगे। उनके दो दिवसीय कार्यक्रम की पार्टी स्तर पर सभी तैयारियां पूरी हो गई हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर सरकार के मंत्रियों, जनप्रतिनिधियों और संगठन से जुड़े पदाधिकारियों से क्रमवार वार्ता करेंगे। पूर्व सैनिकों से संवाद और संतों का आशीर्वाद भी लेंगे।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी 20 और 21 अगस्त को हरिद्वार में रहेंगे। नड्डा पहले दिन कैबिनेट शामिल मंत्रियों और दूसरे दिन विधायकों, सांसदों के अलावा प्रदेश और जिला पदाधिकारियों से क्रमवार वार्ता करेंगे। पूर्व सैनिकों से संवाद करेंगे। होटल में दो मीटिंग हॉल बनाए गए हैं। भाजपा की ओर से कार्यक्रम की तैयारियां पूरी कर ली हैं। नड्डा के साथ राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम, राष्ट्रीय संगठन मंत्री बीएल संतोष और प्रदेश सह प्रभारी रेखा वर्मा भी मौजूद रहेंगे।


विधायकों के नेतृत्व में होगा स्वागत
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के हरिद्वार में प्रवेश करने पर भाजपाइयों की ओर से भव्य स्वागत किया जाएगा। हरिद्वार जिले के 11 विधानसभाओं के कार्यकर्ता 100-100 मीटर की दूरी पर राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत करेंगे। स्वागत कार्यक्रम का नेतृत्व विधायक और पार्टी पदाधिकारी करेंगे। 

सोशल मीडिया पर रहेगा फोकस
चुनाव मैदान में उतरने पर आम जनता तक भाजपा की नीतियों और सरकार की उपलब्धियों को पहुंचाने के लिए सोशल मीडिया की सबसे अहम भूमिका रहेगी। ऐसे में प्रदेश के सभी जिलों के सोशल मीडिया प्रभारियों की अलग से बैठक होगी।