Connect with us

उत्तराखंड

हरीश रावत बैलगाड़ी पर सवार, महंगाई के लिए सरकार पर प्रहार

Published

on

देहरादून। पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता हरीश रावत सोमवार को महंगाई के मुद्दे पर सड़क पर उतरे। महंगाई के विरोध में बैलगाड़ी की सवारी कर ​भाजपा सरकार के विरोध में प्रदर्शन किया। अपने गृह एकांतवास की अवधि पूरी होने पर वह सुबह रायपुर शिव मंदिर निकट महाराणा प्रताप चौराहे पर पहुंचे।

रावत ने भगवान शिव के चरणों में कोरोना काल की शीघ्र समाप्ति और जनता की कुशल क्षेम के लिए प्रार्थना की। इस दौरान बैलगाड़ी की सवारी कर महंगाई के मुद्दे पर सरकार पर हमला बोला। उनके साथ दर्जनों नेता मौजूद रहे। रावत ने कहा कि महंगाई ने आमजन का जीना दुश्वार कर दिया है। कोरोना से तंग जनता महंगाई में कैसे अपना गुजर-बसर करेगी।

हरीश रावत ने पीएम केयर फंड और चीन की कंपनियों के मसले पर सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि चीन की कंपनियों के खिलाफ सरकार को सख्त कदम उठाने चाहिए।

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत 14 जून को नई दिल्ली से देहरादून आए थे। यहां आने पर वह नियमानुसार 14 दिन गृह एकांतवासी रहे। 30 जून को आम को सलाम कार्यक्रम के तहत परिजनों और करीबियों के साथ आम की दावत करेंगे। आम को सलाम और हरेला पर्व के बाद पहाड़ी ककड़ी का जायका लेने के लिए उन्होंने लोगों से अपने साथ जुड़ने की अपील की है।

Trending