देहरादून : मेडिकल स्टाफ को चकमा देकर फरार हुआ कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति

देहरादून : मेडिकल स्टाफ को चकमा देकर फरार हुआ कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति

देहरादून। प्रदेश में बढ़ते कोरोना के मामलों के बीच राजधानी देहरादून से एक सनसनी खबर आयी है। राजधानी में एक कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति राजकीय दून मेडिकल कॉलेज से फरार हो गया है। शनिवार को दून कोविड सेंटर से एक कोरोना पॉजिटिव फरार हो गया। मरीज के फरार होने के बाद अस्पताल प्रशासन सहित पुलिस में हड़कंप मच गया। कोरोना पॉजिटिव मरीज देहरादून के बंजारावाला का रहने वाला बताया जा रहा है। कोरोना पॉजिटिव मरीज के फरार होने की सूचना तत्काल ही अस्पताल प्रशासन की ओर से पुलिस को दी गई।

सूचना मिलते ही पुलिस ने अलग-अलग टीमें बनाकर पॉजिटिव मरीज की खोजबीन शुरू कर दी। टीमों ने मरीज के घरवालों सहित आसपास के लोगों से फरार पॉजिटिव की जानकारी जुटाई। काफी मशक्कत के बाद पुलिस के हाथ सफलता लगी। पुलिस की टीम ने कोरोना पॉजिटिव को देहरादून के मोती बाजार से पकड़ लिया। पुलिस ने पॉजिटिव को पकड़कर दोबारा अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती करा दिया। बता दें कि उत्तराखंड में कोरोना ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है।

चिंता की बात है कि प्रदेशभर में कोरोना के रिकॉर्ड 9642 नए पॉजिटिव केस शुक्रवार को आए थे। जबकि 137 लोगों की मौत हो गई। देहरादून में आज भी सर्वाधिक 80 मौत हुई है। इसके बाद नैनीताल में 27 और यूएसनगर में 13 लोगों की जान गई है। राज्य में अब तक 3430 लोग जान गंवा चुके हैं। राज्य में एक्टिव की केस की संख्या भी 67 हजार 691 हो गई है। पॉजिटिव केस की लगातार बढ़ती संख्या की वजह से राज्य में सैंपल पॉजिटिविटी की दर बढ़कर 5.76 तक पहुंच गई। दूसरी तरफ, सैंपल जांच में आज 27 हजार 208 लोग कोरोना निगेटिव भी पाए गए हैं। और, 4643 लोगों ने कोरोना को मात देकर स्वस्थ भी हुए हैं।

https://kanvkanv.com/state-news/uttarakhand/uttarakhand-corona-infected-former-cm-harish-rawat-aiims-delhi-refer/

Exit mobile version