देहरादून के विकासनगर क्षेत्र को सीएम धामी ने दी 260 करोड़ की सौगात

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रविवार को विकासनगर विधानसभा क्षेत्र में 260 करोड़ की विभिन्न योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इस मौके मुख्यमंत्री ने विकासनगर में बस अड्डा और पार्किंग बनवाने की घोषणा की ।
 
CM Dhami gave a gift of 260 crores to Vikasnagar area of ​​Dehradun
सीएम धामी

देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रविवार को विकासनगर विधानसभा क्षेत्र में 260 करोड़ की विभिन्न योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इस मौके मुख्यमंत्री ने विकासनगर में बस अड्डा और पार्किंग बनवाने की घोषणा की ।

इस मौके पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि प्रदेश के मुख्य सेवक की जिम्मेदारी मिलने के बाद से उन्होंने जनहित में पांच सौ से अधिक निर्णय लिए हैं। समाज के हर वर्ग को ध्यान में रखते हुए योजनाएं चलाई जा रही है। जनहित में जो भी घोषणाएं की जा रही हैं, साथ ही उनका शासनादेश भी जारी किया जा रहा है। मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मार्गदर्शन में उत्तराखंड की विकास यात्रा लगातार आगे बढ़ रही है। पिछ्ले पांच साल में केन्द्र सरकार के सहयोग से राज्य में एक लाख करोड़ से अधिक की योजनाएं चल रही हैं। साल 2025 तक उत्तराखंड को देश का अग्रणी राज्य बनाने के लिए हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं। सभी विभागों को अगले 10 सालों का रोडमैप बनाने के लिए कहा गया है।

इस मौके पर केंद्रीय कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने कहा कि देवभूमि उत्तराखण्ड में अनेक प्राकृतिक सम्पदाएं हैं। उत्तराखण्ड अध्यात्मिक एवं आस्था के साथ ही वीरता एवं बहादुरी का केन्द्र भी है। डबल इंजन की सरकार में उत्तराखंड में विकास के कार्य तेजी से हुए हैं। मुख्यमंत्री धामी के नेतृत्व में जनहित में अनेक कार्य हुए हैं। विधायक मुन्ना सिंह चौहान ने कहा कि मुख्यमंत्री धामी के नेतृत्व में प्रदेश में तेजी से विकास के कार्य हो रहे हैं। बेरोजगारों को स्वरोजगार एवं रोजगार के लिए अनेक अवसर मिल रहे हैं। इस अवसर पर पूर्व विधायक एवं महामंत्री भाजपा कुलदीप कुमार, भाजपा के जिलाध्यक्ष शमशेर सिंह पुंडीर और अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।