Connect with us

उत्तर प्रदेश

महिला सिपाही ने फांसी लगाकर दी जान, सुसाइड नोट में दो पुलिसकर्मियों पर लगाया ये आरोप

Published

on

बलिया। एसपीओ कार्यालय में तैनात महिला आरक्षक ने फांसी लगाकर जान दे दी। उसका शव पुलिसलाइन के महिला बैरक के प्रथम तल स्थित किचन से सटे एक कमरे में सोमवार सुबह पंखे से लटकता मिला। पुलिस ने मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है, जिसमें एक महिला एवं एक पुरुष आरक्षक पर परेशान करने का आरोप लगाया गया है।

जौनपुर की रहने वाली थी नीतू

जौनपुर जिले के बरसठी थानाक्षेत्र के रायपुर निवासी नीतू यादव का चयन 2018 बैच में सिपाही के पद पर हुआ था। फिलहाल वह एसपीओ कार्यालय में तैनात थी और पुलिस लाइन के महिला बैरक में रहती थी।

एसपी बोले

पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र नाथ ने बताया कि सोमवार सुबह प्रतिसार निरीक्षक ने सूचना दी कि महिला बैरक के प्रथम तल पर बने किचन से लगे कक्ष में पंखे से लटकती एक महिला सिपाही का शव मिला है।

परेशान करने का आरोप

सूचना पर कोतवाली इंस्पेक्टर विपिन सिंह मौके पर पहुंचकर शव को उतारा और उसके परिजनों को सूचिन दी। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसपी  ने बताया कि मौके पर पुलिस को महिला आरक्षक द्वारा लिखा गया एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें एक महिला आरक्षक एवं एक अन्य सिपाही पर परेशान करने के आरोप लगाए गए हैं, जिसकी जांच की जा रही है। http://kanvkanv.com

Trending