UP: पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में बोले स्वतंत्र देव सिंह- BJP 300 से ज्यादा सीटें जीतकर फिर बनाएगी सरकार

मिर्ज़ापुर. मिर्ज़ापुर के अदलहाट में आयोजित भारतीय जनता पार्टी के पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में पहुंचें भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सपा नेता अखिलेश यादव पर जमकर तंज कसा। कहा कि वह कहते है कि मैं आ रहा हूं, ताल ठोक के, लाल टोपी।  अरे ! ताल ठोक के लाल टोपी क्या गुंडई करने आ रहे हो। अतीक के संपत्ति पर योगी जी ने बुलडोजर चलवा दिया और मकान बनाकर गरीबों को बांट दिया है।
 
sw
UP: पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में बोले स्वतंत्र देव सिंह- BJP 300 से ज्यादा सीटें जीतकर फिर बनाएगी सरकार

मिर्ज़ापुर. मिर्ज़ापुर के अदलहाट में आयोजित भारतीय जनता पार्टी के पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में पहुंचें भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सपा नेता अखिलेश यादव पर जमकर तंज कसा। कहा कि वह कहते है कि मैं आ रहा हूं, ताल ठोक के, लाल टोपी।  अरे ! ताल ठोक के लाल टोपी क्या गुंडई करने आ रहे हो। अतीक के संपत्ति पर योगी जी ने बुलडोजर चलवा दिया और मकान बनाकर गरीबों को बांट दिया है। क्या उस पर फिर बुलडोजर चलाने आओगे, क्या मंदिर का निर्माण रोकवाने आ रहे हो, गरीबों का शौचालय छुड़ाने आ रहे हो, महिलाओं पर अत्याचार करने आ रहे हो, तुम लाल टोपी हो तो क्या हुआ यहा बैठे हुए सभी भारत माता के लाल हैं। भारत माता के लाल, लाल टोपी को अब नहीं आने देंगे। अब केवल कमल खिलेगा। 

चुनाव के दौरान 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने का वादा करने वाली सपा मुखिया को आइना दिखाते हुए कहा कि उनके शासन में उस वक्त तार पकड़ो तो करंट नहीं आता था,  बिल मिलने पर लगता था करंट। आज जनता से पूछा जाता है तो कहती है कि आयुष्मान कार्ड इलाज के लिए किसने दिया तो कहती है मेरे बेटे ने दिया है, गैस का कनेक्शन मेरे बेटे ने दिया है। सपा सरकार ने तो लालटेन युग ला दिया था। प्रदेश के मात्र 3 जिले वीआईपी थे। बाकी में बिजली कब आएगी पता नहीं चलता था। योगी सरकार में लोगों को 24 घंटे 23 घंटे बिजली मिल रही हैं। 

पत्रकारों से वार्ता करते हुए व्यापारियों के यहां पड रहे छापे पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि यह तो परमानेंट पडता रहता है । इतना पैसा क्यों रखते हैं दो दो तीन तीन सौ करोड़ क्यों रखें हैं । राजनीति व्यापार थोड़े हैं । राजनैतिक दल बनाए हैं तो वंशवाद जातिवाद से ऊपर उठकर राजनीति करना चाहिए ।  राजनीति व्यापार नहीं मिशन है । जो गरीबों की सेवा कल्याण के लिए बना है । हमारा गौरवशाली अध्याय है श्यामाचरण मुखर्जी, पंडित दीनदयाल उपाध्याय देश के गौरव थे । आज नरेंद्र मोदी नेतृत्व कर रहे हैं । दिल्ली में एक ही मकान नहीं है । जनता की सेवा के लिए दल बनता है और जनता की सेवा के लिए सरकार बनाते हैं । अपनी कोठियां भरने के लिए थोड़ी न सरकार बनाते हैं ।