सपा ने दिया भगवा ब्रिगेड को झटका: भाजपा विधायक राधा कृष्ण शर्मा साइकिल पर सवार

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव का कार्यक्रम घोषित होने के बाद पाला बदलने का दौर तेज हो गया है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक राधा कृष्ण शर्मा ने सोमवार को भगवा ब्रिगेड को झटका देते हुए समाजवादी पार्टी (सपा) की सदस्यता ग्रहण कर ली।
 
BJP MLA Radha Krishna Sharma joins SP
भाजपा विधायक राधा कृष्ण शर्मा सपा में शामिल

लखनऊ । उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव का कार्यक्रम घोषित होने के बाद पाला बदलने का दौर तेज हो गया है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक राधा कृष्ण शर्मा ने सोमवार को भगवा ब्रिगेड को झटका देते हुए समाजवादी पार्टी (सपा) की सदस्यता ग्रहण कर ली।

राधा कृष्ण शर्मा बदायूं जिले की बिल्सी विधानसभा सीट से भाजपा के विधायक हैं। सपा की ओर से सोशल मीडिया पर पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात करते हुए शर्मा की तस्वीर साझा कर यह जानकारी दी गई है।

पार्टी ने ट्वीट कर बताया, ''माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के नेतृत्व में आस्था जताते हुए बदायूं, बिल्सी से भाजपा विधायक राधा कृष्ण शर्मा जी ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। आपका हार्दिक स्वागत और अभिनंदन।

गौरतलब है कि भाजपा में तमाम विधायको के टिकट कटने की आशंका के कारण विधायकों के दलबदल का सिलसिला लगातार जारी है। भाजपा की चुनाव समिति की आज शाम होने वाली बैठक में टिकटों पर अंतिम दौर का विचार विमर्श किया जाएगा।