राजा भैया ने मुलायम सिंह यादव से की मुलाकात, चर्चाओं का बाजार गर्म

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई। राजनेताओं के बीच मुलाकातों का दौर तेज हो गया है। इसकी क्रम में गुरुवार को अखिलेश सरकार में मंत्री रहे राजा भैया ने मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की है। 
 
Raja Bhaiya met Mulayam Singh Yadav
राजा भैया ने मुलायम सिंह यादव से की मुलाकात

लखनऊ । उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई। राजनेताओं के बीच मुलाकातों का दौर तेज हो गया है। इसकी क्रम में गुरुवार को अखिलेश सरकार में मंत्री रहे राजा भैया ने मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की है। बता दें कि इससे पहले बुधवार को आम आदमी पार्टी के सांसद और यूपी के प्रभारी संजय सिंह ने अखिलेश यादव से मुलाकात की। इसके बाद सपा और आप के बीच गठबंधन की चर्चाएं तेज हो गईं। 

हालांकि मुलायम सिंह यादव से मुलाकात पर राजा भैया ने कहा कि नेता जी (मुलायम सिंह यादव) के जन्मदिन पर मैं हमेशा मिलकर शुभकामनाएं देते रहा हूं। लेकिन इस बार मैं बाहर था इसलिए जन्मदिन पर शुभकामनाएं देने नहीं आ पाया था। चुनाव से जोड़कर इसे ना देखा जाए इसका कोई अलग से निहितार्थ न निकाला जाए।

गौरतलब है कि पिछले दिनों राजा भैया ने कहा था कि उनकी पार्टी जनसत्‍ता दल लोकतांत्रिक यूपी में 100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और वहां से कोई उम्‍मीदवार खड़ा नहीं करेगी जहां से योगी आदित्‍यनाथ उम्‍मीदवार होंगे। मुलायम सिंह यादव के करीबी रहे राजा भैया पिछले काफी समय से अपनी पार्टी को मजबूत करने पर जोर दे रहे हैं। अखिलेश यादव सरकार में प्रभावी रहे राजा भैया के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की सरकार से भी नजदीकी की चर्चा सियासी गलियारों में रहती है। इधर, समाजवादी पार्टी लगातार छोटे दलों को अपने बैनर तले एकजुट करने में जुटी है। गुरुवार को सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव से उनकी मुलाकात को इसी परिप्रेक्ष्‍य में देखा जा रहा है।