प्रतापगढ़: बोलोरो-ट्रक में टक्कर, 14 बारातियों की मौत

– हादसे में एक साथ 14 लोगों की मौत के बाद चारों तरफ पसरा सन्नाटा 
प्रतापगढ़ । प्रतापगढ़ जिले के मानिकपुर क्षेत्र में प्रयागराज-लखनऊ राजमार्ग पर गुरुवार को रात लगभग दो बजे जिले के कुंडा इलाके में बोलेरो और ट्रक की भीषण टक्कर में सात बच्चों सहित 14 लोगों की मौत हो गई। सभी नवाबगंज थाना क्षेत्र से बारात से लौट रहे थे। हादसे से घटनास्‍थल पर अफरा तफरी मची है। पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने घटनास्थल पर पहुंचकर सभी शवों को पोस्टमार्टम लिए जिला अस्पताल भिजवाया है।
चालक सहित बोलेरो में सवार 14 लोगों की मौके पर मौत
कुंडा कोतवाली क्षेत्र के दुर्गापुर गांव निवासी संतराम यादव के बेटे की बारात नवाबगंज थाना क्षेत्र के शेखवपुर गांव गई थी। वहां जयमाल का कार्यक्रम सम्पन्न होने के बाद बाराती बोलेरो वाहन से लौट रहे थे। रात लगभग दो बजे मानिकपुर के देशराज इंदारा गांव के पास बोलेरो की ट्रक से टक्कर हो गई जिसमें बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। चालक सहित बोलेरो में सवार 14 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे। कुंडा कोतवाली पुलिस और कुछ ही देर में पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंच गए। सभी शव बाहर निकाले गए। मृतकों में चौंसा जिरागपुर निवासी दिनेश यादव के दो सगे बेटे पवन और अमन यादव, श्रीनाथ के दो बेटे दिनेश और नान भैया भी हैं।
मौके से फरार हुआ ट्रक चालक
इसके अलावा मृतकों में मानिकपुर थाना क्षेत्र के मानिकपुर बाजार निवासी दयाराम पुत्र छोटेलाल, रामसमुझ पुत्र बैजनाथ, ओम प्रकाश पुत्र कमलेश, गौरव पुत्र राम मनोहर, सचिन पुत्र रामसमुझ, हिमांशु पुत्र राम भवन, मिथलेश पुत्र दशरथ लाल, अभिमन्यु पुत्र रमेश चंद, रमेश कुमार, बोलेरो चालक बड़े लाल हैं। मरने वालों में सात बच्चे भी हैं। ट्रक चालक मौके से फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।
जिलाधिकारी डॉ. रूपेश कुमार ने हादसे में मृतकों के परिजनों को हरसंभव सहायता दिलाए जाने का भरोसा दिया है। घटनास्थल पर अधिकारियों और क्षेत्रीय नागरिकों का जमावड़ा लगा हुआ है। हादसे में एक साथ 14 लोगों की मौत के बाद चारों तरफ सन्नाटा पसर गया है।