Connect with us

उत्तर प्रदेश

जौनपुर में एक करोड़ के जेवर लूटे, छह बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

Published

on

जौनपुर। सिविल लाइन इलाके में बदमाशों ने महालक्ष्मी ज्वैलर्स से एक करोड़ रुपये के जेवर लूट लिए। बदमाश दुकान से तीन लाख रुपए भी ले गए। लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने दुकान मालिक सुरेश सेठ को घायल कर दिया। एसपी आफिस के पास हुई गुरुवार रात हुई इस वारदात से सनसनी मच गई। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

दुकान में घुसते ही ताने असलहे

पुलिस ने बताया कि सुरेश सेठ की सिविल लाइन में महालक्ष्मी ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। गुरुवार रात करीब नौ बजे छह बदमाश दुकान मे घुस आए। इससे पहले कि सुरेश और उनके कर्मचारी कुछ समझपाते बदमाशों ने उन पर असलहे तान दिए।

सुरेश के सिर पर किया वार

लूटपाट के दौरान जब सुरेश सेठ ने विरोध किया तो एक बदमाश ने उनके सिर पर असलहे की बट से वार कर दिया। सुरेश चीखते हुए जमीन पर गिर गए। बेटे ऋतिक ने पिता को बचाने की कोशिश की तो बदमाशों ने उसकी भी पिटाई कर दी।

हवा में गोलियां चला कर भागे

जेवर और रुपए लूटने के बाद बदमाश दुकान से बाहर निकले और हवा में गोलियां चलाते हुए बाइक पर बैठ कर फरार हो गए। आनन—फानन में पुलिस को इसकी सूचना दी गई। घटना की खबर मिलते ही पुलिस में अफरातफरी मच गई। इलाके की ना​केबंदी कर बदमाशों को दबोचने का प्रयास किया गया लेकिन वे हाथ नहीं लगे।।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस उसकी फुटेज को देख कर बदमाशों की पहचान करने में जुटी है। एसपी रविशंकर छवि ने बताया कि दुकानदार ने लूटे गए जेवरों की कीमत करीब एक करोड़ रुपए बताई है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।http://kanvkanv.com

Trending