MP के मुरैना में भीषड़ सड़क हादसा, UP के तीन पुलिसकर्मियों समेत 4 की मौत

मध्य प्रदेश (MP) के मुरैना में एक भीषण सड़क हादसा हुआ। यहां एक कार की ट्रक से टक्कर हो गई। इस हादसे में यूपी पुलिस के तीन पुलिसकर्मियों और ड्राइवर की मौत हो गई।  
 
Massive road accident in MP's Morena.webp
MP के मुरैना में भीषड़ सड़क हादसा

भोपाल। मध्य प्रदेश (MP) के मुरैना में एक भीषण सड़क हादसा हुआ। यहां एक कार की ट्रक से टक्कर हो गई। इस हादसे में यूपी पुलिस के तीन पुलिसकर्मियों और ड्राइवर की मौत हो गई।  

दरअसल, यूपी पुलिस अलीगढ़ से ग्वालियर की ओर अपराधी की तलाश में दबिश देने जा रही थी। यह पुलिस बल अलीगढ़ के इगनार थाना से था।

आगरा-मुंबई हाइवे पर बानमोर औद्यौगिक क्षेत्र में सुबह यह घटना हुई. बानमोर पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन से सभी की बॉडी को काटकर निकाला. पांच लोगों को ग्वालियर में ट्रामा सेंटर भेजा गया। वहां पर डॉक्टर्स ने तीन पुलिस कर्मियों और चालक को मृत घोषित कर दिया।  दुर्घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को लेकर मौके से फरार हो गया है। 

 
सीएम योगी आदित्यनाथ ने जताया शोक
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुरैना, मध्य प्रदेश में हुए इस सड़क दुर्घटना में प्रदेश पुलिस कर्मियों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. साथ ही उन्होंने अपने अधिकारियों को एमपी सरकार के अधिकारियों से समन्वय कर घायल पुलिसकर्मी के उपचार की समुचित व्यवस्था कराने के निर्देश दिए हैं. साथ ही, यह भी कहा कि हादसे में दिवंगत पुलिसकर्मियों के पार्थिव शरीर को उनके गृह जनपद तक लाने की व्यवस्था कराएं. सभी प्रभावितों को अनुमन्य सहायता राशि प्रदान करने के भी निर्देश दिए गए हैं.