माँ वैष्णों देवी मंदिर : भगदड़ में 12 लोगों की मौत, सीएम योगी आदित्यनाथ ने जताया शोक

माता वैष्णो देवी भवन में भगदड़ मचने से 12 श्रद्धालुओं की मौत हो गई। हादसे को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त किया है। वहीं, मायावती ने हादसे पर सरकार की लापरवाही को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने अपील की है कि सरकार इस पर गंभीरता से ध्यान दे।

 
माँ वैष्णों देवी मंदिर : भगदड़ में 12 लोगों की मौत, सीएम योगी आदित्यनाथ ने जताया शोक

लखनऊ। माता वैष्णो देवी भवन में भगदड़ मचने से 12 श्रद्धालुओं की मौत हो गई। हादसे को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त किया है। वहीं, मायावती ने हादसे पर सरकार की लापरवाही को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने अपील की है कि सरकार इस पर गंभीरता से ध्यान दे।

मुख्यमंत्री योगी ने ट्वीट किया कि माता वैष्णो देवी धाम में हुए दुर्भाग्यपूर्ण हादसे से मन अत्यंत व्यथित है। माँ आदिशक्ति हादसे में दिवंगत हुए लोगों की आत्माओं को शांति व दुर्घटना में घायल हुए लोगों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करने की कृपा करें। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। ॐ शांति!
 
मायावती ने घटना पर ट्वीट करते हुए कहा कि वैष्णो देवी मंदिर में दर्शन के दौरान हुए हादसे में कई लोगों की मौत हो गई और बड़ी संख्या में लोग बुरी तरह घायल हो गए। मीडिया के माध्यम से अब तक जो तथ्य सामने आ रहे हैं, उसमें सरकार की ज़्यादा लापरवाही नज़र आ रही है। सरकार इस पर गंभीरता से चिंतन करे.