कानपुर में अखिलेश यादव की चुनावी हुंकार, कहा- लखीमपुर में किसानों को नहीं कानून को रौंदा गया

विधानसभा चुनाव 2022 के लिए समाजवादी पार्टी ने कमर कस ली है। मंगलवार को प्रदेश की उद्योग राजधानी कहे जाने वाले कानपुर से राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने समाजवादी विजय यात्रा का आगाज किया। 
 
akhilesh yadav new pic.jpeg
अखिलेश यादव

कानपुर। विधानसभा चुनाव 2022 के लिए समाजवादी पार्टी ने कमर कस ली है। मंगलवार को प्रदेश की उद्योग राजधानी कहे जाने वाले कानपुर से राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने समाजवादी विजय यात्रा का आगाज किया। 

के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उद्योग नगरी कानपुर से मंगलवार को समाजवादी विजय यात्रा का आगाज किया। यहां जाजमऊ गंगापुल चेकपोस्ट चुंगी पर कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया।

कानपुर से सपा के विजय रथयात्रा की शुरुआत।


नोटबंदी के समय कानपुर देहात के झींझक में जन्मे खंजाची नाथ ने विजय रथ यात्रा को पार्टी का झंडा दिखाकर रवाना कराया। अखिलेश ने रथ पर चढ़ने के दौरान मीडिया से बात की। कहा कि लखीमपुर में गाड़ी से किसानों को नहीं कानून को रौंदा गया है। इस घटना काे भुलाया नहीं जा सकता है। सभी को पता था कि गाड़ी में कौन बैठा था। 


कहा कि जब भी प्रदेश में सपा ने विजय यात्रा निकाली है। तब-तब प्रदेश में परिवर्तन आया है। उन्होंने यात्रा के दौरान हर वर्ग के पास जाने की बात कही। कहा कि कानपुर औद्योगिक नगरी तबाह हो चुकी है। अखिलेश यादव का काफिला मंगलवार सुबह करीब 12 बजे जाजमऊ गंगा पुल पहुंचा। जहां कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया।

जिसके बाद उन्होंने 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए समाजवादी विजय यात्रा की शुरुआत की। यात्रा के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री पूरे प्रदेश का भ्रमण करेंगे। साथ ही जनता को प्रदेश की भाजपा सरकार की कमियां बताएंगे। महंगाई, महिला उत्पीड़न पर बीजेपी को घेरा।