Connect with us

उत्तर प्रदेश

कानपुर मुठभेड़ : शहीद थानाध्यक्ष का बेटा बोला-पिता की शहादत पर गर्व

Published

on

कानपुर। कानपुर में शुक्रवार भोर बदमाशों के साथ हुई पुलिस मुठभेड़ में जनपद के क्षेत्राधिकारी सहित आठ पुलिसकर्मी शहीद हो गए। शहीदों के परिजनों को रो-रो कर हाल बेहाल है। शिवराजपुर थानाध्यक्ष के बेटे ने पापा की तरह देश की सेवा करने की बात कही 

कानपुर जनपद में अपराधी विकास दुबे को पकड़ने गई पुलिस टीम बदमाशों ने शुक्रवार भोर पहर हमला कर दिया। हमले में क्षेत्राधिकारी शिवराजपुर समेत आठ पुलिसकर्मी शहीद हो गए। पुलिस अभिरक्षा में पुलिस कर्मियों का पंचनामा किया जा रहा है। घटना की जानकारी के बाद पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे मृतक के परिजनों का करुण क्रंदन देखकर वहां मौजूद सभी की आंखों से आसू रुक नहीं रहे हैं। 

बेटा बोला-पिता से हुई थी फोन पर बात

इसी मुठभेड़ में शहीद हुए शिवराजपुर थानाध्यक्ष महेश यादव के बेटे विवेक यादव ने बताया कि देर रात उनकी, उनके पिता से बात हुई थी। महेश ने यह कहकर फोन काट दिया था कि वो एक मुठभेड़ में हैं। जब इस बात की जानकारी विवेक को हुई, तभी उसे अपने पिता को लेकर चिंता होने लगी थी। कुछ देर बाद उनके पिता के शहीद होने की खबर आयी तो परिवार में रोना-पीटना मच गया। विवेक मेडिकल की तैयारी कर रहे हैं और पिता की शहादत पर उन्हें गर्व है।  वो भी मेडिकल की पढ़ाई पूरी करने के बाद करके देश की सेवा करेंगे।  

Trending