यूपी के चुनाव में ग्लैमर का तड़का: कांग्रेस ने Bikini Girl पर लगाया बड़ा दांव, मॉडल अर्चना गौतम को चुनावी रण में उतारा

 कांग्रेस ने बिकिनी गर्ल ( bikini girl) अर्चना गौतम (Archana Gautam) को मेरठ की हस्तिनापुर सीट से उम्मीदवार बनाकर उत्तर प्रदेश चुनावी रण में ग्लैमर का तड़का लगा दिया है। 
 
Bikini Girl Archana Gautam.jpg
 कांग्रेस ने बिकिनी गर्ल ( Bikini Girl) अर्चना गौतम (Archana Gautam) पर लगाया दांवा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा के चुनावी समर के शंखनाद के साथ ही राजनीतिक पार्टियों ने अपने महारथी मैदान में उतराने शुरू कर दिये है। प्रदेश में अपनी सियासी जमीन तलाश कर रही कांग्रेस ने इस बार महिलाओं पर बड़ा दांव लगाया है। पार्टी की 125 उम्मीदवारों की लिस्ट में 50 नाम सिर्फ महिलाओं के हैं। इनमें सबसे चौकानें वाला नाम बिकिनी गर्ल ( bikini girl) के नाम से मशहूर अर्चना गौतम (Archana Gautam) का है। उनको मेरठ की हस्तिनापुर सीट से कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी बनाया है।

पेश से मॉडल अर्चना गौतम (Model Archana Gautam) को कांग्रेस में शामिल होने के दो महीने के अंदर टिकट मिल गया। अर्चना गौतम के चुनाव मैदान में उतरने के साथ ही यूपी की सियासत मे ग्लैमर का तड़का लग गया है। 

Miss Bikini India Archana Gautam gets congress ticket from Hastinapur for  UP assembly polls - 'मिस बिकिनी' अर्चना गौतम को हस्तिनापुर से उतारकर  कांग्रेस ने लगाया ग्लैमर का तड़का 1

एक न्यूज एजेंसी बात करते हुए मॉडल और कांग्रेस की उम्मीदवार  अर्चना गौतम ( Congress Candidate Archana Gautam) ने कहा कि अगर वह हस्तिनापुर सीट जीतती हैं, तो उनका पूरा फोकस विकास के कामों पर होगा और पर्यटन को बढ़ावा दिया जाएगा चूंकि हस्तिनापुर एक पर्यटन स्थल है और यहां बहुत सारे प्राचीन मंदिर हैं लेकिन कनेक्टिविटी के कारण लोग यहां नहीं आ पा रहे हैं।

UP Election 2022 Know Who Is Archana Gautam Whom Congress Has Made Party  Candidate From Hastinapur | UP Election 2022: जानिए कौन हैं अर्चना गौतम?  जिन्हें कांग्रेस ने हस्तिनापुर से बनाया है ...

अर्चना गौतम (Archana Gautam)  बताया कि एक विधायक के रूप में सबसे पहले मैं यह करूंगा कि मैं कनेक्टिविटी के लिए एक बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन का निर्माण करूंगा. क्योंकि जब यहां पर्यटन बढ़ेगा तो लोगों को रोजगार मिलेगा. उन्होंने आगे कहा कि वह किसानों के लिए भी काम करेंगी। “हर साल बाढ़ के कारण फसलों को नुकसान होता है इसलिए मैं उसके लिए काम करूंगा. हालांकि मैं इस मामले को विधानसभा में ले जाऊंगा यहां केवल एक चीनी मिल है और जिसके कारण किसानों को बहुत समस्याओं का सामना करना पड़ता है। इसलिए अपना समय बचाने के लिए और चीनी मिलें खोलेंगे।