Connect with us

उत्तर प्रदेश

युवती से दरिंदगी : युवक करता रहा बलात्कार, साथी बनाता रहा वीडियो, चार हिरासत में

Published

on

नयी दिल्ली। उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले की शाहगंज कोतवाली थाना क्षेत्र के नगर के एक मोहल्ले में कपड़ा देने के लिए गई एक युवती के साथ दो युवकों ने रविवार देर शाम बलात्कार किया। पीड़िता ने घर पहुंचकर आपबीती परिजनों को बताई तो लोगों के होश उड़ गए। घटना की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने आरोपियों के परिवार से चार लोगों को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल में जुटी है। घटना के बाद आरोपी फरार हो गए।
मोहल्ले में संचालित सिलाई केन्द्र पर 21 वर्षीय युवती सीखने के लिए जाती थी। रविवार की देर शाम पड़ोसी की महिलाओं के कपड़े तैयार होने पर उन्हें पहुंचाने गई थी। कपड़ा देने वाले परिवार की महिलाएं मकान के ऊपरी तल पर थीं। नीचे बाहरी कमरे में दो युवक मौजूद थे। जो युवती को घसीटकर कमरे में ले गए। जिसमें मकान स्वामी का पुत्र युवती को धमकाकर दुराचार किया। जबकि दूसरा साथी उनके कुकृत्य का वीडियो बना रहा था।

पुलिस ने दी दबिश

किसी तरह से दरिंदों के चंगुल से छूटकर पीड़ित घर पहुंची। जो परिजनों से आपबीती बताई तो लोगों के होश उड़ गए। पीड़ित के पिता की सूचना पर कोतवाल जयप्रकाश सिंह, उप निरीक्षक लव कुमार शुक्ला ने दोनों आरोपितों के घर पर दबिश दी। फिलहाल आरोपी घटना के बाद फरार हो गए। पुलिस ने आरोपित परिवार के चार युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है। पुलिस ने सोमवार को पीड़ित को मेडिकल मुआइना के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

सीओ बोले

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी शाहगंज अजय श्रीवास्तव ने बताया कि घटना 29 तारीख देर शाम की है। शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के अलीगंज गोपेश्वर गली में एक मुस्लिम लड़की के साथ कुछ लोगों ने दुष्कर्म किया। लड़की ने बताया कि एक युवक जावेद जिसने वीडियो बनाया है। पुलिस ने इस मामले में धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पीड़ित को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं, उनकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि मामले की विवेचना कर अग्रिम कार्रवाई की जायेगी। http://kanvkanv.com

Trending