Connect with us

उत्तर प्रदेश

प्रयागराज में एक ही परिवार के चार लोगों हत्या, महिला की हालत नाजुक

Published

on

प्रयागराज। नवाबगंज थाना क्षेत्र के देवा का पुरा गांव में शुक्रवार की भोर एक ही परिवार के चार लोगों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई।

हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर बेहद गम्भीर हालत में मिली महिला को उपचार के लिए स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय भेज दिया है। हत्या की वजह डकैती प्रतीत हो रही है। पुलिस विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच कर रहे हैं।

नवाबगंज के देवा का पूरा गांव निवासी विमलेश पाण्डेय उर्फ लल्लन प्रसाद (40) और उसकी पत्नी ऊषा पण्डेय (38), बेटी सोमू (22), बेटा सीबू (19) और बेटा प्रिंस (18) गुरुवार की रात को भोजन करने के बाद घर में सो गए। बताया जा रहा है कि जीवन यापन करने के लिए विमलेश गांव में झोलाछाप था।

शुक्रवार सुबह जब उसके घर के पास चाय पीने के लिए कुछ लोग आए तो देखा की वे लोग नहीं उठे हैं। एक व्यक्ति ने दरवाजा को धक्का दिया तो सभी खून से लथपथ पड़े दिखाई दिए। यह देखते ही ग्रामीणों ने वारदात की सूचना पुलिस को दी।

चार लोगों की हत्या की सूचना पर नवाबगंज इंस्पेक्टर एवं होलागढ़ थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे तो विमलेश पाण्डेय की पत्नी ऊषा की सांसे चल रही थी। पुलिस ने उसे तत्काल उपचार के लिए स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय भेज दिया और सनसनी खेजवारदात की सूचना सीनियर अफसरों को दी।

हत्या की खबर मिलते ही क्षेत्राधिकारी सोरांव एवं अपर पुलिस अधीक्षक गंगापार नरेन्द्र कुमार सिंह, एसपी क्राइम और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक दीक्षित मौके पर पहुंचे और घटनास्थल से साक्ष्य जुटाने के लिए फॉरेंसिंक टीम एवं खोजी कुत्तों को बुलाया गया। घटनास्थल पर पहुंची फॉरेंसिंक टीम ने जांच शुरू कर दी है।

हत्या की वजह पर पुलिस कोई क्लू नहीं जुटा पायी है। पुलिस का मानना है कि मामला लूट से जुड़ा लग रहा है। लेकिन जबतक जांच पूरी नहीं हो जाती, तबतक कुछ नहीं कहा जा सकता है।

अपर पुलिस अधीक्षक गंगापार नरेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि झोलाछाप डॉक्टर समेत चार लोगों की निर्मम हत्या कर दी गई है। उसकी पत्नी को घायलावस्था में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending