Connect with us

उत्तर प्रदेश

फिरोजाबाद में भीषण बस हादसा, 14 लोगों की मौत,खड़े ट्रक में घुस गई थी बस

Published

on

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जनपद में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे एक निजी बस सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुस गई। बुधवार रात हुए इस हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई जबकि 22 यात्री घायल हो गए। घायल यात्रियों में से सात लोगों को वेंटिलेटर पर रखा गया है। बस में 40-45 यात्री सवार थे। बताया जा रहा है कि यह हादसा इतना खतरनाक था कि बस पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई जिसे क्रेन से खीचकर ट्रक से अलग किया गया।

 

निजी बस दिल्ली से मोतिहारी (बिहार) जा रही थी। रात करीब 10:30 बजे फिरोजाबाद के नगला खंगर थाना क्षेत्र के भदान के आसपास खड़े ट्रक में जा घुसी। टक्कर होते ही चीख पुकार मच गई। आसपास के लोग मौके पर दौड़े। घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और राहत और बचाव कार्य शुरू हो गया।

हादसा इतना जबरदस्त था कि बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी और यात्री फंस गए थे। काफी मशक्कत के बाद लोगों को बस निकाला गया। तब तक 14 लोगों की मौत हो चुकी थी। हादसे की सूचना के बाद डीएम चंद्र विजय सिंह ने तत्काल शिकोहाबाद और फिरोजाबाद के सरकारी अस्पतालों में व्यवस्थाएं करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि जैसे ही एबुंलेस घायलों को लेकर आए तो चिकित्सक उनके उपचार में जुट जाएं।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending