नशेड़ी पिता ने डंडे से पीट-पीटकर की बेटे की हत्या, गिरफ्तार

मेरठ। परतापुर थाना क्षेत्र में रविवार की देर रात नशेड़ी बाप ने मामूली विवाद के बाद घर में सो रहे अपने जवान बेटे की हत्या कर दी।

घटना के समय मृतक की मां अपने अन्य बच्चों के साथ अपनी बहन के घर गई थी। सोमवार को वापस लौटने पर महिला ने घर का नजारा देखा तो उसके होश उड़ गए।

पुलिस ने मृतक के पिता से सख्ती के साथ पूछताछ की तो उसने सच्चाई उगल दी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार करते हुए खून से सने आरोपित के कपड़े और हत्या में प्रयुक्त डंडा बरामद कर लिया है।

परतापुर क्षेत्र की ब्रिजविहार कॉलोनी में रहने वाला दयाराम मजदूरी करता है। दयाराम की पत्नी दिनेश के मुताबिक उसका पति दयाराम शराब और नशे का आदि था। रविवार को दिनेश अपनी दो बेटियों और एक बेटे के साथ हापुड़ के हैजा गांव में स्थित अपनी बहन के घर गई थी। इस दौरान घर पर दयाराम और उसका 19 वर्षीय बेटा ललित अकेले थे।

एसपी सिटी ने अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि देर रात दयाराम और उसके बेटे ललित के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद गुस्साए दयाराम ने बिस्तर पर सो रहे ललित की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपित ने अपने खून से सने कपड़े और डंडे को छिपा दिया और घर में सो गया। सोमवार को दिनेश घर वापस लौटी तो खून से सनी बेटे की लाश घर में पड़ी देख उसके होश उड़ गए।

चीख-पुकार सुनकर मौके पर सैकड़ों क्षेत्रवासियों की भीड़ लग गई। जानकारी के बाद थाना पुलिस के साथ एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह और फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची। शुरुआती दौर में आरोपित दयाराम ने पुलिस को बरगलाने का प्रयास किया। मगर, सख्ती करने पर अपने बेटे की हत्या करने की बात कबूल ली।

एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार करते हुए उसके कब्जे से खून से सने आरोपित के कपड़े और हत्या में प्रयुक्त डंडा बरामद कर लिया गया है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।