कैराना में बोले सीएम योगी, हमारे लिए कैराना पलायन राजनीतिक मुद्दा नहीं

योगी आदित्यनाथ कैराना पहुंचकर पीडि़तो  के परिवारों से मिले, 2016 में प्रवास के बाद लौटे कैराना निवासियों से की मुलाकात। व्यापारियों से कहा कि आप लोग निडर होकर अपने घरों में रहें और अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाएं। प्रदेश में अब आपकी सरकार है। यह सबकी सरकार है। प्रदेश में अब कानून का राज चल रहा है।

 
yogi
यूपी: कैराना में गरजे सीएम योगी, हमारे लिए कैराना पलायन राजनीतिक मुद्दा नहीं

यूपी. योगी आदित्यनाथ कैराना पहुंचकर पीडि़तो  के परिवारों से मिले, 2016 में प्रवास के बाद लौटे कैराना निवासियों से की मुलाकात। व्यापारियों से कहा कि आप लोग निडर होकर अपने घरों में रहें और अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाएं। प्रदेश में अब आपकी सरकार है। यह सबकी सरकार है। प्रदेश में अब कानून का राज चल रहा है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने लोगों को सुरक्षा का भरोसा दिया है। सरकार के प्रति लोगों में विश्वास है। सीएम योगी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कि हिंदुओं को प्रताड़ित किया गया है।  योगी आदित्यनाथ ने कहा, 'मुजफ्फरनगर का दंगा हो या फिर कैराना का पलायन, ये हमारे लिए राजनीतिक मुद्दा नहीं बल्कि प्रदेश और देश की आन-बान और शान पर आने वाली आंच का मुद्दा रहा है। हम लोग जब सत्ता में नहीं थे तब भी हम कहते थे कि इस प्रकार की कायराना हरकतों को हम स्वीकार नहीं करेंगे।'